विज्ञापन

मुरैना में मलबे के नीचे कितनी जानें दबी? 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

Morena Blast in MP : स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मलबे में महिला और बच्चे के साथ अन्य लोग भी दबे हो सकते हैं. मलबे को हटाने का अभियान जारी है. मलबे हटाने में काफी एहतियात बरती जा रही है ताकि अगर कोई उसमें दबा हो तो उसे सुरक्षित बाहर निकाला जा सके. 

मुरैना में मलबे के नीचे कितनी जानें दबी? 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं
मुरैना में मलबे के नीचे कितनी जानें दबी? 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

Morena Blast : मुरैना में हुए भयावह विस्फोट के 7 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता लोगों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. प्रशासन और पुलिस की प्राथमिकता मलबे में दबे लोगों को सुरक्षित निकालने की है. घटनास्थल पर रेस्क्यू कार्य तेजी से जारी है, जहां JCB और SDRF की टीम राहत कार्य में जुटी हुई हैं. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार घटनास्थल पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस लगातार  दबे लोगों को निकालने की कोशिश में जुटी हुई है. किरायेदार जमील को सुरक्षित निकाल लिया गया है. जमील ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बच्ची अभी भी मलबे में दबे हो सकते हैं. इसके बाद पुलिस ने उनके सुरक्षित बाहर निकलने के प्रयास तेज कर दिए हैं.

विस्फोट का कारण अभी साफ़ नहीं

हादसे के पीछे की वजह अभी साफ़ नहीं है. लेकिन सिलेंडर लीकेज की आशंका जताई जा रही है. SP ने भी बताया कि शुरुआती छानबीन में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सिलेंडर के लीकेज से विस्फोट की घटना घटी हो. हालांकि, उन्होंने बारूद से विस्फोट की पुष्टि से इंकार किया है. मौके की विस्तृत जांच के लिए फॉरेंसिक दल को बुलाया जाएगा... जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

घटना से कई मकानों में आई दरार

मकान में धमाका होने की सूचना मिलने के काफी देर बाद अधिकारियों और नगर निगम के अमले के पहुंचने से स्थानीय लोगों में नाराजगी भी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब धमाका हुआ तो वह डर गए थे क्योंकि उन्हें ऐसे लगा जैसे भूकंप आया हो. यह धमाका इतना भीषण था कि एक मकान के पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही कई मकानों में भी दरार आ गई है.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

विस्फोट की आवाज सुनकर दहल गया मुरैना ! कई लोगों की जान खतरे में, जानें अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी
मुरैना में मलबे के नीचे कितनी जानें दबी? 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं
Boeing-lay-off-job cuts-Update-Factory-Employee-Strike-Layoffs-in-Aerospace-company-10-percent-employees-lose-jobs-plea-deal-know-details
Next Article
Boeing Job Cuts: दिग्गज एयरोस्पेस कंपनी बोइंग में होगी छंटनी, इतने फीसदी कर्मचारियों की जाएगी नौकरी
Close