विज्ञापन

मोहन यादव चंदेरी को देंगे करोड़ों का सौगात, फिर भोपाल-उज्जैन में जन्माष्टमी कार्यक्रम में होंगे शामिल; यहां जानिए CM का पूरा शेड्यूल 

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान सीएम हैंडलूम पार्क का अवलोकन, बुनकरों से संवाद करेंगे. इसके अलावा चंदेरी में आयोजित कार्मक्रम में शामिल होंगे. 

मोहन यादव चंदेरी को देंगे करोड़ों का सौगात, फिर भोपाल-उज्जैन में जन्माष्टमी कार्यक्रम में होंगे शामिल; यहां जानिए CM का पूरा शेड्यूल 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  मोहन यादव सोमवार, 26 अगस्त को श्री कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर प्रदेश के कई स्थानों पर आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा सीएम मोहन यादव अन्य कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. दौरान सीएम रोड शो, लोकार्पण, भूमिपूजन, हितलाभ वितरण करेंगे. 

बुनकरों से सीएम मोहन यादव करेंगे संवाद

सबसे पहले सीएम मोहन यादव सुबह 10:30 बजे भोपाल में कुशाभाऊ ठाकरे की मूर्ति पर माल्यर्पण  करेंगे. इसके बाद अशोकनगर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां सुबह 11:55 बजे अशोकनगर के चंदेरी में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यहां सीएम यादव हैंडलूम पार्क का अवलोकन करेंगे और फिर बुनकरों से संवाद करेंगे.

सबसे पहले सीएम 11:33 बजे पुलिस थाना रोड से दिल्‍ली दरवाजा तक रोड शो करेंगे. इसके बाद दिल्‍ली दरवाजा से लक्ष्‍मण मंदिर के लिए प्रस्‍थान कर लक्ष्‍मण मंदिर के दर्शन व पूजन करेगें. दोपहर 12:08 बजे लक्ष्‍मण मंदिर से नई कृषि उपज मं‍डी में आयोजित श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी कार्यक्रम में भाग लेगें. दोपहर 12:59 बजे कृषि उपज मंडी से किला कोठी के लिए प्रस्‍थान करेगें.

सीएम मोहन यादव करेंगे विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन

मुख्‍यमंत्री मोहन यादव चंदेरी स्थित नई कृषि उपज मं‍डी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 2.60 करोड़ रुपये की लागत से 4 कार्यों का भूमिपूजन और 1:33 करोड़ रुपये की राशि के लागत से होने वाले कार्यों का लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत लाभान्वित हितग्राहियों को लाभ वितरण किया जाएगा.

इसके बाद दोपहर 02:30 बजे भोपाल जेल में जन्माष्टमी पर्व के आयोजन में शामिल होंगे.

ये भी पढ़े: Janmashtami 2024: मध्य प्रदेश से मथुरा तक... तस्वीरों में देखें कृष्ण जन्माष्टमी की धूम

सीएम मोहन यादव का जन्माष्टमी कार्यक्रम, जानिए पूरा शेड्यूल 
 

भोपाल में सुबह 10:30 बजे कुशाभाऊ ठाकरे की मूर्ति पर करेंगे माल्यर्पण.

सुबह 11:55 बजे अशोकनगर के चंदेरी में आयोजित कार्मक्रम में शामिल होंगे. 

हैंडलूम पार्क का अवलोकन, बुनकरों से संवाद करेंगे. इसके अलावा रोड शो, जन्माष्टमी

दोपहर 02:30 बजे भोपाल जेल में जन्माष्टमी पर्व के आयोजन में शामिल होंगे.

शाम 07 बजे सीएम आवास पर जनामष्टमी पर्व मनाएंगे.

रात 10 बजे उज्जैन के गोपाल मंदिर में जन्माष्टमी उत्सव में शामिल होंगे.

10:30 बजे श्री कृष्ण की शिक्षा स्थली सांदीपनि आश्रम में जन्माष्टमी पर्व में शामिल होंगे.

ये भी पढ़े: Janmashtami 2024: देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, यहां जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और धार्मिक महत्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Nag Nagin: नाग-नागिन के जोड़े को पकड़ना पड़ गया भारी, बांस की टोकरी से मिली आजादी
मोहन यादव चंदेरी को देंगे करोड़ों का सौगात, फिर भोपाल-उज्जैन में जन्माष्टमी कार्यक्रम में होंगे शामिल; यहां जानिए CM का पूरा शेड्यूल 
Satna Police Kiosk operator, a member of Corex Syndicate arrested
Next Article
 Corex Syndicate का सदस्य गिरफ्तार, दो सालों में ऐसे किया था करोड़ों रुपये का खेला...
Close