विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के नए CM चुने जाने पर पहली बार क्या बोले मोहन यादव?

CM मोहन यादव ने कहा, "मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं PM मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा को धन्यवाद देता हूं. यह केवल BJP पार्टी ही है जो इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है." इस दौरान मध्य प्रदेश BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पत्रकारों से बातचीत की. वीडी शर्मा ने कहा, ''...मैं पूरे नेतृत्व को बधाई देता हूं और ऐसे कार्यकर्ता (मोहन यादव) को चुनने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध हैं.

Read Time: 4 mins
MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के नए CM चुने जाने पर पहली बार क्या बोले मोहन यादव?
MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के नए CM चुने जाने पर पहली बार क्या बोले मोहन यादव?

MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में नए मुख्यमंत्री का ऐलान हो चुका है. 58 साल के मोहन यादव MP के नए CM के रूप में चुने गए हैं. विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद नए मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने लगातार BJP के वरीय नेता, देश के प्रधानमंत्री और MP की जनता का आभार जताया. CM मोहन यादव ने कहा, "मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं PM मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा को धन्यवाद देता हूं. यह केवल BJP पार्टी ही है जो इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है."

"MP की जनता ने BJP पर भरोसा जताया" - मोहन यादव 

मीडिया से मुखातिब होते हुए CM यादव ने मध्य प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया. CM यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का तंत्र ही ऐसा है... जहां पर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को बड़ी से बड़ी जवाबदारी का मौका मिलता है. हमें पार्टी में यही सिखाया जाता है कि जो भी काम दिया जाए उसे हम सहजता के साथ लेते हैं. इसके बाद CM ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया...साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज का भी आभार जताया. यादव ने कहा कि मैं MP की 8 करोड़ जनता का दिल से आभार जताना चाहता हूं. 

ये भी पढ़े: MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

"मैं मोदी जी के काम को आगे बढ़ाऊंगा" - CM मोहन यादव 

उन्होंने बताया, "आज विधायक दल की बैठक में मैं आकस्मिक रूप से सहज रूप से पीछे की पंक्ति में बैठकर अपना काम कर रहा था. अचानक से वहां पर मेरे नाम की घोषणा हुई...मैं सभी का दिल से आभार मानता हूं. ये पूरे प्रदेश की जनता और भारतीय जनता पार्टी कि विश्वास है." इस दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि आपकी प्राथमिकताएं क्या रहेगी? तो इस सवाल के जवाब में CM मोहन ने कहा, "निश्चित रूप से विकास के काम को आगे बढ़ाऊंगा और प्रधानमंत्री जी के काम को आगे बढ़ाऊंगा." साथ ही उन्होंने बाबा महाकाल की कृपा के लिए भी आभार जताया.

इस दौरान मध्य प्रदेश BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पत्रकारों से बातचीत की. वीडी शर्मा ने कहा, ''...मैं पूरे नेतृत्व को बधाई देता हूं और ऐसे कार्यकर्ता (मोहन यादव) को चुनने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और अपनी कड़ी मेहनत से इन्होंने काम करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया...'' 

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के नए CM चुने जाने पर पहली बार क्या बोले मोहन यादव?
Chhindwara Woman hanged herself after losing online game had invested money rummy to repay home loan
Next Article
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड
Close
;