विज्ञापन
Story ProgressBack

विधायक ने ढाबे पर खुद अपने हाथों से बनाई चाय, सांसद वीडी शर्मा ने ली चुस्की, देखें वीडियो

विधायक जी ने चाय बनाई थी तो ये चाय खास तो होनी ही थी. चाय का आनंद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा के साथ-साथ भाजपा जिलाध्यक्ष ने लिया.

Read Time: 3 min
विधायक ने ढाबे पर खुद अपने हाथों से बनाई चाय, सांसद वीडी शर्मा ने ली चुस्की, देखें वीडियो
जब विधायक ने खुद बनाई चाय

Madhya Pradesh News: यूं तो चाय इस सर्द भरे मौसम में खास होती है, देश में चाय पर चर्चा करना भी अक्सर होता रहता है. चाय अगर कोई आम इंसान बनाए तो उस पर चर्चा भी नहीं होती, लेकिन अगर चाय कोई विधायक बनाए तो चाय बड़ी खास हो जाती है. विजयराघवगढ़ के विधायक संजय पाठक ने ढाबे में खुद चाय बनाई तो इसकी हर जगह चर्चा शुरू हो गई. विधायक जी का चाय बनाते हुए वीडियो भी वायरल हो गया.

विजयराघवगढ़ के विधायक ने बनाई चाय

विधायक जी ने चाय बनाई थी तो ये चाय खास तो होनी ही थी. इस चाय का आनंद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष ने लिया. कटनी जिले के पन्ना रोड स्थित खड़ौला के पास एक ढाबे में रुककर चाय बनाते हुए भाजपा विधायक संजय सत्येंद्र पाठक का वीडियो सबके सामने आया है. इस वीडियो में विधायक विजयराघवगढ़ के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा चाय की चुस्की ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें Panna News: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया...

वहां मौजूद सभी लोगों ने लिया चाय का आनंद

दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद वी डी शर्मा आज जबलपुर से कटनी जिले की सीमा से होते हुए पन्ना जिले के प्रवास पर निकले हुए थे, इस दौरान कटनी जिले की खड़ौला गांव स्थित एक ढाबे में सभी चाय पीने के लिए रुक गए, इस दौरान विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने ढाबे में खुद ही चाय बनाई और लोगों को चाय पिलाई. 

ये भी पढ़ें सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने पूर्व CM बघेल को बनाया सीनियर पर्यवेक्षक, बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के लिए करेंगे काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close