विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : गहरे कुएं में ट्रैक्टर के साथ जा घुसा किसान, लेकिन फिर भी बच गया... जानिए कैसे? 

Agricultural Work : आपने ये तो सुना होगा कि "जाको राखे सईया तो मार सके ना कोई", यानी कि जिस पर भगवान का हाथ हो, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता... इसी को सच साबित करने वाला मामला मध्य प्रदेश के सागर से सामने आया है. जहां एक ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर सहित 40 फीट गहरे कुएं में अचानक से गिर गया.

Read Time: 3 min
MP News : गहरे कुएं में ट्रैक्टर के साथ जा घुसा किसान, लेकिन फिर भी बच गया... जानिए कैसे? 
गहरे कुएं में ट्रैक्टर के साथ जा घुसा किसान, लेकिन फिर भी बच गया... जानिए कैसे? 

Madhya Pradesh Latest News : आपने ये तो सुना होगा कि "जाको राखे सईया तो मार सके ना कोई", यानी कि जिस पर भगवान का हाथ हो, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता... इसी को सच साबित करने वाला मामला मध्य प्रदेश के सागर से सामने आया है. जहां एक ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर सहित 40 फीट गहरे कुएं में अचानक से गिर गया. इस घटना में ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसके कई हिस्से भी पिचक गए... लेकिन ड्राइवर को चोट नहीं आई. घटना सुनकर हर कोई हैरान है. 

गहरे कुएं में भी गिरकर बच गया ये शख्स 

दरअसल, घटना सागर के जैसीनगर के सागोनी चैनपुरा की है... जहां कलू पाल नाम का एक किसान अपने खेत में प्लाऊ करवा रहा था. इसी बीच ट्रैक्टर चालक को अचानक से नींद का झोंका आने से वो ट्रैक्टर सहित 40 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. गनीमत रही हादसे में ट्रैक्टर चालक को गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना मिलते ही आसपास के किसानों ने ट्रैक्टर चालक को कुएं से बाहर निकाल, हालांकि ये भी गनीमत रही कि कुएं में पानी नहीं था और चालक भी बाल बाल बच गया.

गड्डे में फंसा हुए ट्रैक्टर

गड्डे में फंसा हुए ट्रैक्टर

यह भी पढ़ें : CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' !

"जाको राखे सईया तो मार सके ना कोई"

किसान इन दिनों फसल कटाई के बाद अपनी खेतों में प्लाऊ कराने में जुटे हुए हैं, दिन में तापमान ज्यादा होने से किसान रात में ही खेती का काम कर रहे हैं, किसान कलू पाल के रिश्तेदार ही अपने ट्रैक्टर से खेत मे प्लाऊ कर रहे थे, इसी बीच नींद का झोंका आने से ट्रैक्टर सहित खेत में बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरे, वहीं, ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर चालक को कुएं से बाहर निकला गया, अब सवाल खड़ा होता है जब शासन प्रशासन के निर्देश है कि कुएं में मुंडेर होना चाहिए, इसके बाद भी लापरवाही सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें : Kota Girl : झूठ पर झूठ ! इंदौर में मिली कोटा से गायब हुई लड़की, पुलिस को लगातार दे रही थी चकमा 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close