विज्ञापन
Story ProgressBack

Dindori में लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से हैं दूर

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया. यह वारदात 15 नवंबर की बताई जा रही है. वारदात के एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

Read Time: 3 min
Dindori में लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से हैं दूर
नाबालिग के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वारदात के दिन ही मामले की शिकायत करने बजाग पुलिस थाना गए थे, लेकिन बजाग पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

Minor Raped in Dindori: मध्य प्रदेश के आदिवासी जिला डिंडोरी (Dindori) में 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची (16 years old Minor Raped) से लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में दुष्कर्म (Minor raped in moving car) करने का मामला सामने आया है. यह वारदात 15 नवंबर की बताई जा रही है. जिसमें पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज (Rape case registered) कर जांच कर रही है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी तीन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी अभी तक जब्त नहीं की गई है.

कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी नाबालिग

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ सिंह मरकाम ने बताया कि 15 नवंबर को बिरसा मुंडा जयंती कार्यक्रम में शामिल होने नाबालिग बच्ची अपनी बहन के साथ जा रही थी. इस दौरान गांव के ही चार युवकों ने कार्यक्रम स्थल तक लिफ्ट देने के बहाने दोनों बच्चियों को कार में बैठाया और जंगल की तरफ निकल गए. जिसके बाद आरोपियों ने कार को लॉक कर तेज आवाज में गाना बजाते हुए नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किया. यह वारदात बजाग थाना क्षेत्र की है.

वारदात के दिन पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

नाबालिग बच्ची के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वारदात के दिन 15 नवंबर को ही मामले की शिकायत करने बजाग पुलिस थाना गए थे, लेकिन बजाग पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ सिंह मरकाम ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी. अगर मामले में पाया गया कि विधि सम्मत कार्रवाई नहीं की गई है तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. बता दें कि चुनाव के चलते वाहन न मिलने की वजह से पीड़िता के परिजनों ने 18 नवंबर को डिंडोरी जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस के अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की, जिसके बाद 19 नवंबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

रेप या गैंगरेप यह अभी तक पता नहीं

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने 19 नवंबर को बजाग थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच डिंडोरी डीएसपी द्वारा की जा रही है. सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह वारदात रेप है या गैंगरेप इसकी सूक्ष्मता से जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: इस बार के चुनाव में टूटा 2018 का रिकॉर्ड, करीब तीन गुना ज्यादा दर्ज हुईं शिकायतें

ये भी पढ़ें - MP Election: CEO ने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिए निर्देश, मतगणना के दौरान बंद रहेगी VIPs की एंट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close