विज्ञापन

गैंग रेप की शिकार नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती, डिलवरी के बाद पुलिस की खुली नींद, आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी

Crime News: ये पूरा मामला तहसील सिरोंज के अतंर्गत पथरिया थाने का है. जहां 13 साल की किशोरी हर रोज की तरह स्कूल जा रही रही थी तब रास्ते में गांव के पांच लोगो ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इन पांच लोगों में 80 साल का एक बुजुर्ग भी शामिल था.

गैंग रेप की शिकार नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती, डिलवरी के बाद पुलिस की खुली नींद, आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी
Vidisha News: 80 साल का बुजुर्ग भी था गैंगरेप में शामिल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) के पथरिया थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ दिन पहले एक नाबालिग किशोरी से पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. जिसमें एक 80 साल का बुजुर्ग भी शामिल रहा था. इन पांचों आरोपियों ने किशोरी को दुष्कर्म के बाद किसी को नहीं बताने को लेकर डराया धमकाया लेकिन जब किशोरी 6 महीने की गर्भवती हुई तो राज खुला.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोई गंभीरता नहीं दिखाई. किशोरी की हालत गंभीर होने पर अब किशोरी को डिलीवरी कराने के लिए विदिशा जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां इस मामले ने तूल पकड़ा और पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दुष्कर्म के बाद किशोरी को डराया धमकाया 

ये पूरा मामला तहसील सिरोंज के अतंर्गत पथरिया थाने का है. जहां 13 साल की किशोरी हर रोज की तरह स्कूल जा रही रही थी तब रास्ते में गांव के पांच लोगो ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इन पांच लोगों में 80 साल का एक बुजुर्ग भी शामिल था. कई दिनों से यह पांच आरोपी किशोरी पर नजर रखे हुए थे. एक दिन रास्ते में किशोरी को अकेला पाकर बहला - फुसलाकर ले गए. इसके बाद किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद किशोरी को किसी को नहीं बताने के लिए डराया -धमकाया गया जिसके डर से किशोरी ने किसी को नहीं बताया.

6 महीने के गर्भ के बाद खुला पूरा राज 

आरोपियों के डराने -धमकाने के बाद किशोरी इतना डर गई कि उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना को बताना भी मुनासिब नहीं समझा. 6 महीने बीतने के बाद जब किशोरी गर्भवती हुई तो परिजनों को बात का पता चला. परिजनों ने किशोरी से पूछा तो किशोरी ने अपने ही गांव के कुछ लोगों द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की आपबीती सुनाई. घटना सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने इंसाफ के लिए पथरिया थाने में गुहार लगाई. परिजनों के आवेदन पर एफ़आईआर तो की गई लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जिस पर सिरोंज एसडीओपी मनीष राय ने बताया कि जून महीने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया था. कुछ आरोपी फरार थे  तो कुछों की बारी- बारी से गिरफ्तारी की गई थी.

अब जब विदिशा जिला अस्पताल में इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सरकार योजना विहीन... किसानों की खेती हो रही चट, पालतू पशुओं को ग्रामीणों ने बाड़े में बंद कर मार डाला... जानिए पूरा मामला 

ये भी पढ़ें मोदी कैबिनेट ने एमपी को दी 6 लेन हाई-स्पीड कॉरिडोर परियोजना की बड़ी सौगात, सीएम डॉ. मोहन यादन ने ये कहा..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior: 'तारीख पे तारीख से थक गई हूं सर...' कोर्ट से हारकर बुजुर्ग महिला आरोपी ने कबूल लिया गुनाह
गैंग रेप की शिकार नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती, डिलवरी के बाद पुलिस की खुली नींद, आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close