विज्ञापन
Story ProgressBack

नए साल पर ना हो कोई भी हुड़दंग, मंदसौर पुलिस ने किए खास इंतजाम, रहेगी सख्ती

मंदसौर के एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि नए साल का सेलिब्रेशन जरूर करें लेकिन कोई भी जोश में होश ना खोए. उन्होंने कहा कि कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

Read Time: 2 min
नए साल पर ना हो कोई भी हुड़दंग, मंदसौर पुलिस ने किए खास इंतजाम, रहेगी सख्ती
नए साल को देखते हुए प्रशासन हुआ सख्त

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) में नए साल के सेलिब्रेशन पर पुलिस की सख्त निगाह रहेंगी, पुलिस विभाग ने इसके लिए खास तैयारी की है. शहर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की मदद से नजर रखी जाएगी, वहीं इसके लिए जगह-जगह चेकिंग पॉइंट्स भी बनाए गए हैं.

नए साल को देखते हुए जारी की गई है खास गाइडलाइन

नए साल के सेलिब्रेशन के लिए रेस्टोरेंट और होटल के लिए विशेष गाइडलाइन जारी की गई है. नशा करके वाहन चलाने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस प्रशासन नए साल पर क

ये भी पढ़ें Jabalpur: स्टेशन पर यात्री और टीसी के बीच हुआ ढिशूम-ढिशूम, एक धूसे में ही फ्लैट हो गए 'ब्लैक कोर्ट धारी'

जोश में होश ना खोए इसके लिए हैं खास इंतजाम

मंदसौर के एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि नए साल का सेलिब्रेशन जरूर करें लेकिन कोई भी जोश में होश ना खोए. उन्होंने कहा कि कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. सभी थाना पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है. साथ ही अलग -अलग क्षेत्र में चेकिंग चल रही है. होटल संचालकों को भी नए साल के सेलिब्रेशन के लिए गाइड लाइन जारी कर दी गई हैं. कोई नशीला पदार्थ का सेवन करके वाहन ना चलाए इसका भी विशेष ध्यान रखा जाएगा. मंदसौर पुलिस नए साल को देखते हुए पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है

ये भी पढ़ें Niyay Yatra: राहुल की न्याय यात्रा पर साव का तंज, बोले- पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही कांग्रेस 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close