विज्ञापन
Story ProgressBack

कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में शख्स ने बुजुर्ग महिला को मारी लात, हुई मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स के लात मारने के बाद कुछ लोगों ने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

Read Time: 2 min
कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में शख्स ने बुजुर्ग महिला को मारी लात, हुई मौत
कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग महिला की मौत (सांकेतिक फोटो)

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में कथित तौर पर कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद (Dispute over Dog Barking) में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला के पेट में लात मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार रात मुसाखेड़ा इलाके में उस समय हुई जब शांति नगर निवासी आरोपी अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था.

यह भी पढ़ें : जल जीवन मिशन: झर-झर की जगह आ रहा बूंद-बूंद पानी! एक डिब्बा भरने के इंतजार में बीत रहा पूरा दिन

कुत्ते के भौंकने से सड़क पार करना हुआ मुश्किल

आजाद नगर थाना प्रभारी नीरज मेढा ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे जब आरोपी एक सामुदायिक भवन के पास पहुंचा तो एक कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया और लगातार भौंकता रहा, जिस कारण वह सड़क को पार नहीं कर सका. उन्होंने बताया कि इस कारण व्यक्ति ने चिल्लाना शुरू कर दिया. अधिकारी ने बताया कि कुत्ते की मालकिन 65 वर्षीय महिला अपने घर से बाहर आई और इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें : MP में कल हो सकता है मोहन कैबिनेट का विस्तार, नए मंत्री ले सकते हैं शपथ, तैयारी शुरू

महिला के पेट पर मारी लात

उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला के पेट में लात मार दी, जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर गई. अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि महिला की मौत के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close