विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa Accident: पेड़ से जा टकराई यात्री बस, गैस कटर से काटकर बचे लोग... देखिए तस्वीरें

Read Time: 3 min
Rewa Accident: पेड़ से जा टकराई यात्री बस, गैस कटर से काटकर बचे लोग... देखिए तस्वीरें
पेड़ से जा टकराई यात्री बस, गैस कटर से काटकर बचे लोग... देखिए तस्वीरें

Madhya Pradesh Rewa Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में मंगलवार को खौफनाक हादसा हो गया. रीवा शहर के सिटी कोतवाली में शहर के ठीक बाहर एक बस पेड़ से जा टकराई जिसकी वजह से 16 यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कुछ यात्री बस के अंदर फंसे थे जिन्हें बस को कटर से काटकर निकल गया. इस हादसे में एक लड़की का पैर टूट गया. वहीं एक के हाथ में चोट आई है. बाकी की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, बस मुकुंदपुर से रीवा आ रही थी. मंगलवार की सुबह करीब 10:00 बजे के आसपास ये बस बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में 16 लोग घायल हो गए. 

हादसे में बस के उड़े परखच्चे 

आनन फानन में 13 घायलों को संजय गांधी अस्पताल लाया गया. बस के अंदर सवार कुछ यात्रियों को गैस कटर से बस को काटकर निकाला गया. एक लड़की का पैर बुरी तरीके से फंस गया था. जिसे पैर में फ्रैक्चर हुआ है. घायल हुए सभी 13 लोगों को अस्पताल इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी पहुंचाया गया है. डॉक्टर ने उन्हें एडमिट करके उनका इलाज शुरू कर दिया है. हादसे का शिकार हुई बस का नंबर MP17P1279 है. घटना की खबर मिलते ही ज़िले के SDM मौके पर पहुंचे. इस दौरान तहसीलदार समेत डॉक्टर का अमला मौके पर मौजूद रहा.

ये भी पढ़ें - पोस्टल बैलेट होता क्या है ? क्या बालाघाट में वाकई कुछ गलत हुआ है ? समझिए पूरी खबर 

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे के चश्मदीदों की मानें तो बस ने एकाएक काबू खो दिया और इसके बाद पेड़ से जा टकराई. बताया जा रहा है कि अगर यह हादसा 200 मीटर आगे होता, जहां पर घनी बस्ती है..... तो ऐसे में यह एक गंभीर हादसे में बदल सकता था. फिलहाल मामले में गंभीर कैजुअल्टी ना होने की वजह से प्रशासन ने राहत की सांस ली है, हमारी टीम की बात SDM रीवा अनुराग तिवारी से हुई जो कि संजय गांधी अस्पताल में मौजूद थे. उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है और हालात को काबू कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें - जिस महिला ने शिवराज सिंह को गिफ्ट की थी सोने की अंगूठी, उससे मिलने पहुंचे सीएम 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close