विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

"सत्ता में आए तो हर परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी": CM शिवराज का ऐलान

सीएम चौहान शुक्रवार को आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश की धरती की पूजा करने और जनता की सेवा करने के लिए मुख्यमंत्री बने हैं तथा लोगों के जीवन को बदलने के लिए दिन-रात काम किया है. 

Read Time: 3 min
कांग्रसी केके मिश्रा (KK Mishra) ने कहा कि ऐसे बयान केवल युवाओं को गुमराह करने के लिए दिए जा रहे हैं
भोपाल:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election in Madhya Pradesh) से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh  Chauhan) ने वादा किया है कि अगर राज्य में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सत्ता बरकरार रहती है, तो पार्टी (Party) प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को नौकरी देगी.

'दुबारा सत्ता में आया तो दूंगा नौकरी'

मुख्यमंत्री की यह घोषणा विपक्षी दल कांग्रेस की लगातार इस आलोचना के बीच आई है कि चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बेरोजगारी के मुद्दे से निपटने में विफल रही है. सीएम ने कहा, ‘‘मैं (राज्य के लोगों के) जीवन की कठिनाइयों को दूर कर दूंगा. अगर मैं दोबारा सत्ता में आया, तो हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार दिया जाएगा, ताकि उन्हें पलायन न करना पड़े. चाहे वह स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से हो या उद्यम क्रांति योजना या सरकारी नौकरियों के माध्यम से, हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी दी जाएगी.''

सीएम ने रैली को किया संबोधित

सीएम चौहान शुक्रवार को आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश की धरती की पूजा करने और जनता की सेवा करने के लिए मुख्यमंत्री बने हैं तथा लोगों के जीवन को बदलने के लिए दिन-रात काम किया है. 

ये भी पढ़ें: Gwalior: क्या यशोधरा राजे सिंधिया लड़ेंगी विधानसभा चुनाव?, सुनिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का जवाब...

कांग्रेस ने बताया कर रहे हैं गुमराह

मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा के बारे में पूछे जाने पर, प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग (State Congress Media Vibhag) के अध्यक्ष केके मिश्रा (KK Mishra) ने कहा कि ऐसे बयान केवल युवाओं को गुमराह करने के लिए दिए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया, ''शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पिछले 18 वर्षों में बेरोजगारों को नौकरी देने में विफल रही है। वह भविष्य में नौकरियां कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं?...वह फिर से बेरोजगार युवाओं को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close