विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam News: सड़क पर अजीबोगरीब हरकत करने लगा ASI, लोगों ने समझाया तो काट खाया हाथ 

Madhya Pradesh Latest News: रतलाम ज़िले के स्टेशन रोड पर जयदेव अचानक से अजीबोगरीब हरकत करने लगा. कभी वह आने-जाने वाले लोगों को परेशान करने लगा तो कभी बीच सड़क पर एकदम से नाचने लगा. जब लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, तो वह लोगों से लड़ाई-झगड़ा करने पर उतारू हो गया. मामले की सूचना पुलिस को मिलने पर कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पंहुचे.

Read Time: 3 min
Ratlam News: सड़क पर अजीबोगरीब हरकत करने लगा ASI, लोगों ने समझाया तो काट खाया हाथ 
सड़क पर अजीबोगरीब हरकत करने लगा ASI, लोगों ने समझाया तो काट खाया हाथ 

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक ASI (Assistant Sub-Inspector) को अभद्रता करने के चलते लाइन हाजिर किया गया है. दरअसल, कथित ASI का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अजीबोगरीब हरकत करते नज़र आ रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी स्टेशन रोड के बीच की सड़क पर बाइक लगा कर बैठ गया और उटपटांग हरकतें करने लगा. इसके बाद पुलिसकर्मी वहां पर आने-जाने वाले लोगों को परेशान करने लगा. इस हंगामे के दौरान जब आसपास के लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की तो वह उल्टा लोगों से ही लड़ने लग गया. आइए आपको पूरी घटना की जानकारी देते हैं: 

मौके पर मौजूद शख्स पर ASI ने किया हमला 

दरअसल, कथित ASI का नाम जयदेव है. रतलाम ज़िले के स्टेशन रोड पर जयदेव अचानक से अजीबोगरीब हरकत करने लगा. कभी वह आने-जाने वाले लोगों को परेशान करने लगा तो कभी बीच सड़क पर एकदम से नाचने लगा. जब लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, तो वह लोगों से लड़ाई-झगड़ा करने पर उतारू हो गया. मामले की सूचना पुलिस को मिलने पर कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पंहुचे. जब उन्होंने ASI को वहां से हटाने की कोशिश की, तो वह उनसे भी उलझने लग गया. पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद कुछ लोगों की मदद से ASI जयदेव को गाड़ी में चढ़ाने की कोशिश की, तो जयदेव ने एक व्यक्ति के हाथ पर बुरी तरह से काट खाया. 

ये भी पढ़ें:MP Election : कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, कहा- ''गलत'' नीतियों के कारण एक करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार

'ASI की मानसिक हालत ठीक नहीं' - CSP 

कड़ी मशक्कत के बाद उसे गाड़ी में चढाया गया और बाद में पुलिसकर्मी उसे CSP आफिस ले गए, जहां उसे CSP (Chief Superintendent of Police) अभिनव वारंगे के सामने पेश किया गया. मामले में अभिनव वारंगे ने बताया कि ASI जयदेव नीमच का रहने वाला है और रतलाम ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ था. वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसका इलाज भी चल रहा था. दो दिन पहले भी लोगों से अभद्रता करने के मामले में लाइन अटैच किए जाने के बाद उसका मानसिक संतुलन और गड़बड़ा गया और वह उटपटांग हरकतें करने लगा. उसकी मानसिक अस्वस्थता के चलते उसे लंबी छुट्टी पर भेजकर उसका इलाज कराए जाने पर विचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close