विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पत्नी ने घर आने से किया इनकार तो नाराज पति ने मार दी गोली...

Satna News: पत्नी के मायके रहने से चल रहा था नाराज. दो दिन पहले ही पत्नी को वापस लाने के लिए गया था अपने ससुराल.

Read Time: 2 min
MP News: पत्नी ने घर आने से किया इनकार तो नाराज पति ने मार दी गोली...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उचेहरा थाना क्षेत्र के अतरहार गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. आरोपी हमला करने के बाद फरार हो गया. वहीं घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में लग गई है.

दोनों ने किया था प्रेम विवाह

बताया जा रहा है कि दो साल पहले इन दोनों ने प्रेम विवाह किया था. ये महिला पिछले छह महीने से अपने मायके में रह रही थी. उचेहरा थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया कि घायल महिला का नाम वर्षा पटेल है, इसके पिता का नाम शहपाल पटेल  है और ये अतरहार की रहने वाली है. जबकि आरोपी पति का नाम उमापत पटेल है और वो छतरपुर का रहने वाला है. इन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ लगभग 2 वर्ष पहले शादी की थी. इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और लड़की अपने मायके आ गई.

ये भी पढ़ें CM शिवराज पर कमलनाथ का तंज, कहा- "MP की जनता या तो भ्रष्टाचार की शिकार है या भ्रष्टाचार की गवाह है"

दो दिन से रुका था आरोपी

बताया जाता है कि छह महीने पहले पत्नी अपने मायके अतरहार में आ गई थी. पत्नी को लेने के लिए दो दिन पहले उमापत आया था. पत्नी अपने साथ पत्नी को लेकर जाना चाहता था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई. इसी बात से नाराज होकर उसने हमला कर दिया. गनीमत है कि गोली महिला के हाथ में लगी.

ये भी पढ़ें MP Weather Update: बारिश से बदलेगा MP का मौसम, तापमान में आएगी गिरावट, दिखेगा ठंड का असर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close