विज्ञापन
Story ProgressBack

CM शिवराज पर कमलनाथ का तंज, कहा- "MP की जनता या तो भ्रष्टाचार की शिकार है या भ्रष्टाचार की गवाह है"

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश में विकास तो हुआ है, लेकिन कमीशन का विकास हुआ है. घोटालों का विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि चुनाव से एक उम्मीदवार का नहीं बल्कि, मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव तय होगा.

Read Time: 3 min
CM शिवराज पर कमलनाथ का तंज, कहा-
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath in Khandwa) शुक्रवार को खंडवा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने भाषण में कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Kamalnath Targeted on CM Shivraj) और उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए कमीशनखोरी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता या तो भ्रष्टाचार की शिकार है या भ्रष्टाचार की गवाह है. कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार (Corruption in Madhya Pradesh) का प्रदेश बन गया है, घोटाले का प्रदेश बन गया है. 

उन्होंने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश में विकास तो हुआ है, लेकिन कमीशन का विकास हुआ है. घोटालों का विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि चुनाव से एक उम्मीदवार का नहीं बल्कि, मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव तय होगा. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश में सिर्फ शराब की दुकान ही खोली है, उन्होंने घर-घर शराब पहुंचाई है.

शिवराज झूठ बोलने की मशीन

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज झूठ बोलने की मशीन हैं, और अब तो वे दुगनी गति से झूठ बोल रहे हैं. कमलनाथ ने किसान कर्ज माफी पर बोलते हुए कहा कि शिवराज झूठ बोलते हैं कि किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया है जबकि हमारी सरकार ने मध्य प्रदेश के लाखों किसानों का कर्ज माफ किया है. 

कमलनाथ ने मालवीय को बताया खुद का प्रतिनिधि

कमलनाथ ने पंधाना में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस की उम्मीदवार रुपाली (Congress Candidate Rupali) के बारे में कहा कि वे अपने क्षेत्र में जाकर कह दें कि अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब पंधाना के विकास की जिम्मेदारी मैं ले रहा हूं. वहीं उन्होंने खंडवा के उम्मीदवार कुंदन मालवीय (Congress Candidate Kundan Malviya) को अपना प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि मैंने इसलिए सभी प्रत्याशियों के साथ कुंदन का नाम नहीं लिया, क्योंकि कुंदन आपका प्रतिनिधित्व करेगा. क्योंकि वह मेरा प्रतिनिधि है.

ये भी पढ़ें - 'उनको कुर्सी का लालच है...वो बस वल्लभ भवन में बैठना चाहते हैं': कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

ये भी पढ़ें - जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close