विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पार्क में बाघ ने दो महिलाओं पर किया हमला, एक की हुई मौत...

काफी मशक्कत के बाद महिला का शव जंगल में मिला. महिला के शरीर पर गंभीर चोंट थी जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई. शव को जंगल से लाकर पीएम के लिए भेज दिया गया. ये पूरा मामला बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंतर्गत पनपथा परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंसुरा का है.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh News: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पार्क में बाघ ने दो महिलाओं पर किया हमला, एक की हुई मौत...
बाघ ने ली एक महिला की जान

Madhya Pradesh News: उमरिया जिले के विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब झाड़ियों में छिपे बाघ ने दो महिलाओं पर हमला बोल दिया. जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और दूसरी महिला को बाघ अपने जबड़े में दबाकर जंगल कि ओर लेकर चला गया. इस जानकारी के बाद पार्क प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही दूसरी महिला की तलाश शुरू कर दी. रेस्क्यू टीम ने भारी मशक्कत करने बाद दूसरी महिला को दूर जंगल में तलाश किया.

ये भी पढ़ें मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा, 'किसी भी चुनाव को टीम वर्क से ही लड़ा जाता है हमारे पास नीति है, नियत है और नेतृत्व है'

घायल महिला का शव जंगल में मिला

टीम को काफी मशक्कत के बाद महिला का शव जंगल में मिला. महिला के शरीर पर गंभीर चोंट थी जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई. शव को जंगल से लाकर पीएम के लिए भेज दिया गया. ये पूरा मामला बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंतर्गत पनपथा परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंसुरा का है. जहां सुबह दोनों महिलाएं अन्य महिलाओं के साथ सूखी लकड़ी लेने जंगल गई हुई थी. जहां झाड़ियों में छुपे बाघ ने अचानक महिलाओं पर हमला कर दिया. इस हमले में बाघ एक महिला को अपने मुंह में दबाकर जंगल में ले गया.

ये भी पढ़ें उज्जैन के दो महारथियों को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, इतिहास के लिए राजपुरोहित और माच कला के लिए ओमप्रकाश शर्मा को चुना गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close