विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News:कांग्रेस राज्यसभा सांसद के ठिकानों से 300 करोड़ रुपये कैश बरामद, पन्ना में भाजपाइयों ने फूंका पुतला

MP News:कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर आईटी की छापेमार कार्रवाई चल रही है. अब 300 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं. भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पन्ना में भाजपाईपों ने धीरज साहू के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh News:कांग्रेस राज्यसभा सांसद के ठिकानों से 300 करोड़ रुपये कैश बरामद, पन्ना में भाजपाइयों ने फूंका पुतला

Madhya Pradesh IT Raid : कांग्रेस के राज्य सभा सांसद धीरज साहू  (Dhiraj sahu) के ठिकानों से 300 करोड़ रूपये कैश बरामद होने के खिलाफ भाजपाइयों ने पन्ना (Panna)में जमकर प्रदर्शन किया. यहां  पुरानी कचहरी चौक में पुतला दहन कर नारेबाजी भी की. भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इतनी बड़ी रकम किसी एक व्यक्ति की नहीं हो सकती. हमें अंदेशा है कि, ज़ब्त की गई अरबों रुपये की राशि में मुख्यमंत्री सोरेन का भी हिस्सा हो सकता है ,क्योंकि पूर्व में ऐसी सूचना प्राप्त हुई थी कि हेमंत के ठिकानों पर छापेमारी के बाद पैसों को दूसरे राज्यों में स्थानांतरित किया गया था. 

विदेशों में सम्पत्ति की भी जांच हो 

बता दें कि झारखंड के कांग्रेस राज्यसभा सांसद के घर, रिश्तेदारों और उनके ठिकानों पर आईटी की रेड जारी है. अब तक 300 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं. इस रेड के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है. पन्ना में भाजपाइयों ने जमकर प्रदर्शन किया. भाजपाइयों ने आरोप लगाते हुए कहा कि  भ्रष्टाचार के पर्यायी कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन के लोग जनता की गाढ़ी कमाई से देश-विदेशों में अपने लिए नामी बेनामी संपत्ति खरीद रहे हैं . इसकी कड़ी जांच होनी चाहिए ताकि तथ्य सामने आ सके. 

 ये भी पढ़ें : MP News: बेरहम युवक ने कुत्ते के बच्चे को पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट, गुस्साए मुख्यमंत्री ने दिए ये आदेश

झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है

पुतला दहन करते भाजपाइयों ने कहा कि झारखंड पिछले 4 सालों से लगातार नकारात्मक वजहों से चर्चा में रहा है . बरामद हुई नोटों से भरी अलमारी, हजारों करोड़ का खनन घोटाला, सरकारी कार्यालयों में वसूली की खबरें, पुलिस प्रशासन की मनमानी दर्शाती है. झारखंड में भ्रष्टाचार की जड़ें गहरी हो चुकी हैं, एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि, झारखंड को बदनाम करने वाले कांग्रेस और झामुमो के गठबंधन से दूरी बनाकर अपने प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएं.

 ये भी पढ़ें :MP News: किडनैपिंग और हत्या के प्रयास के 4 आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, अब इतने साल 'जेल में पिसेंगे चक्की'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close