विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP News: पिकनिक मनाने गए तीन युवकों में से एक की नदी में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Madhya Pradesh News: तीन युवक बनास नदी में नहाने के लिए गए थे. आरोप है कि मृतक नीलेश गुप्ता के साथ गए दो अन्य दोस्त खुद तो नदी से बाहर निकल आए, लेकिन उन्होंने अपने दोस्त को बचाने की कोई कोशिश नहीं की और न ही इसकी सूचना पुलिस या नीलेश के परिजनों को दी. 

Read Time: 3 min
MP News: पिकनिक मनाने गए तीन युवकों में से एक की नदी में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम
तीन युवक नदी में डूबे, एक की मौत

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) के मझौली थाना के अंतर्गत बनास नदी (Banas River) में पिकनिक मनाने गए तीन युवकों में से एक नदी में डूब गया. हालांकि, युवक का शव बरामद नहीं हुआ था. युवक का शव तलाशने के लिए गोताखोरों की टीम सुबह से ही नदी की खाक छानने में जुट गई. कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर के वक्त इस युवक का शव बरामद किया गया.  

दो युवक पानी से बाहर निकल आए

जानकारी के मुताबिक मझौली के रहने वाले 18 वर्षीय नीलेश गुप्ता अपने अन्य दो दोस्तों के साथ करीब 15 किलोमीटर दूर बनास नदी में पिकनिक मनाने गया हुआ था. जहां नदी में नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए, जिसके बाद इनमें से दो युवक तो बच गए, लेकिन नीलेश गहरे पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: चुनावी रंग में रंगे प्रत्याशी! वोटरों को लुभाने कोई ई-रिक्शा से घूम रहा तो कोई दिखा रहा अखाड़े के करतब

पुलिस कर रही है इस मामले की जांच

आरपो है कि नीलेश गुप्ता के साथ गए दो अन्य दोस्त खुद तो नदी से बाहर निकल आए, लेकिन उन्होंने अपने दोस्त को बचाने की कोई कोशिश भी नहीं की. इन दोनों ने इसकी सूचना भी पुलिस या नीलेश के परिजनों को नहीं दी. घर पर न पहुंचने के कारण देर शाम खबर हुई. इसके बाद दूसरे दिन सुबह से गोताखोरों की टीम वोट के जरिए लापता युवक की तलाश करती रही. करीब 4 से 5 घंटा तक मशक्कत करने के बाद गहरे पानी में डूबे युवक के शव को बाहर निकाला जा सका है. इसके साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:MP News : कीटनाशक से बेसुध हो गया था सांप, CPR देकर पुलिसकर्मी ने बचाई जान, अब तक कर चुके है 500 रेस्क्यू, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close