विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime: गुंडों की दादागिरी... पैसे मांगने पर दुकानदार को बेरहमी से पीटा, चलाई गोलियां

ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नाश्ते की दुकान पर नामचीन बदमाशों ने दुकानदार पर सिर्फ इसलिए फायरिंग कर दी क्योंकि दुकानदार ने नाश्ते के पैसे उनसे मांग लिए थे. बदमाशों ने न सिर्फ दुकानदार पप्पू राठौर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं बल्कि दुकान में तोड़फोड़ भी की और सामान को सड़क पर फेंक दिया.

Read Time: 3 min
Gwalior Crime: गुंडों की दादागिरी... पैसे मांगने पर दुकानदार को बेरहमी से पीटा, चलाई गोलियां
पुलिस को मौके से पांच कारतूस मिले हैं.

Gwalior News: ग्वालियर में एक तरफ सभी विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ग्वालियर शहर में आज शुक्रवार को नाश्ते का पैसा मांगने और चौथ वसूली न देने पर हथियारबंद बदमाशों (Armed criminals fired on Shopkeeper) ने एक नाश्ते की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. इसके साथ ही बदमाशों ने फायरिंग करते हुए दुकानदार से मारपीट भी की और दहशत फैलाते हुए भाग निकले. चुनाव आचार संहिता के लागू होने के बावजूद अवैध हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) की सुरक्षा व्यवस्था (Crime in Gwalior) पर कहीं न कहीं सवाल खड़े कर रहा है.

नाश्ते के पैसे मांगने पर की तोड़फोड़

ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नाश्ते की दुकान पर नामचीन बदमाशों ने दुकानदार पर सिर्फ इसलिए फायरिंग कर दी क्योंकि दुकानदार ने नाश्ते के पैसे उनसे मांग लिए थे. बदमाशों ने न सिर्फ दुकानदार पप्पू राठौर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं बल्कि दुकान में तोड़फोड़ भी की और सामान को सड़क पर फेंक दिया. पुरानी छावनी पुलिस ने शातिर बदमाश मोनू तोमर और उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और चौथ वसूली का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है.

यह था पूरा घटनाक्रम

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पुरानी छावनी क्षेत्र में पप्पू राठौर की नाश्ते की दुकान है. यहां सुबह मोनू तोमर अपने साथियों के साथ पहुंचा था और उसने भरपेट नाश्ता करने के बाद दुकानदार को उसका भुगतान नहीं किया. जब पप्पू राठौर ने मोनू से नाश्ते के पैसे मांगे तो वह बिफर गया और गाली गलौज करते हुए कट्टे से उन पर गोली चला दी, लेकिन किसी तरह पप्पू राठौर इस हमले में बच गए. पुलिस को मौके से पांच कारतूस भी मिले हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि मोनू तोमर और उसके साथी क्षेत्र के बदमाश हैं और आए दिन उन पर रंगदारी एवं मारपीट के मामलों की शिकायत होती रहती है.

ये भी पढ़ें - MP Elections: कटनी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की अपील, 'इस बार के चुनाव में कांग्रेस को करना है लॉक'

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में उगी 'वोट की फसल, खेतों से खाद नदारद...लापरवाही के शिकार हुए किसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close