विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: खाते फ्रीज करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'वाशिंग मशीन' रखकर किया अनोखा विरोध प्रदर्शन

Madhya Pradesh Congress: कांग्रेस नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे नेताओं का कहना था कि बीजेपी लोकतंत्र को कुचल रही है. ईडी, आईटी और सीबीआई के जरिये कांग्रेस पार्टी सहित पूरे विपक्ष को डराने का काम कर रही है. देश में युवाओं के पास रोजगार नहीं है, महंगाई चरम पर है.

Read Time: 2 min
MP News: खाते फ्रीज करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'वाशिंग मशीन' रखकर किया अनोखा विरोध प्रदर्शन
Congress: शहर के केवलराम चौराहे पर एकजुट हुए कांग्रेस नेताओं ने इस बार एक अलग अंदाज में अपना विरोध प्रदर्शन किया.

Loks Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में रविवार को कांग्रेस (Congress) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) के खिलाफ अनोखे अंदाज में धरना - प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन कांग्रेस के खाते सील (Congress Accounts Seized) करने की आयकर विभाग (Income Tax) की कार्रवाई के विरोध में किया गया था. इस बार कांग्रेस का प्रदर्शन करने का अंदाज एकदम अनोखा था. कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने साथ वाशिंग मशीन लेकर आए थे, जिस पर लिखा हुआ था "भाजपा की वाशिंग मशीन."

एक अलग अंदाज में किया विरोध - प्रदर्शन

शहर के केवलराम चौराहे पर एकजुट हुए कांग्रेस नेताओं ने इस बार एक अलग अंदाज में अपना विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ता अपने साथ वाशिंग मशीन लेकर आए और "बीजेपी की वाशिंग मशीन इसमें सारे दाग धुल जाएंगे" के स्लोगन को लेकर प्रदर्शन किया गया.

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे नेताओं ने कहा क बीजेपी लोकतंत्र को कुचल रही है. ईडी (ED), आईटी (IT) और सीबीआई (CBI) के जरिये कांग्रेस पार्टी सहित पूरे विपक्ष को डराने का काम कर रही है. देश में युवाओं के पास रोजगार नहीं है, महंगाई चरम पर है. पेट्रोल ,डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान पर हैं. भाजपा महंगाई पर बात नहीं करना चाहती.

ये भी पढ़ें MP News: प्रसाद नहीं खरीदा तो कर दिया हमला, सुप्रीम कोर्ट के वकील की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

भाजपा में जाकर धुल रहे हैं सारे दाग

ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अजय ओझा ने कहा कि जो भ्रष्टाचार में लिफ्ट है. वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं. हमारा ऐसा मानना है कि जो लोग भ्रष्टाचार में लिफ्त हैं वह डर से भाजपा में जा रहे हैं और भाजपा में जाने के बाद उनका शुद्धिकरण कर दिया जाता है. इसलिए आज के विरोध में एक वाशिंग मशीन रखी गई है ताकि जनता समझ जाए भाजपा में जाकर भ्रष्टाचारियों के दाग धुल जाते हैं.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में जमीन खरीदना हुआ महंगा, 30% की छूट को सरकार ने किया खत्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close