विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: ड्यूटी से छुट्टी लेकर आए जवान ने माता- पिता के साथ की दरिंदगी, हैवानियत की सारी हदे पार

Betul News: मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना बैतूल जिले के एक क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 3 min
MP News: ड्यूटी से छुट्टी लेकर आए जवान ने माता- पिता के साथ की दरिंदगी, हैवानियत की सारी हदे पार
आर्मी से छुट्टी लेकर आए प्रभु सूर्यवंशी ने अपने माता पिता के साथ की दरिंदगी

Madhya Prdesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul District) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक जवान ने अपने माता पिता के साथ ऐसा अमानवीय कृत्य किया है कि मानवता भी शरमा जाए. जवान के पिता की मानें तो उसने पहले तो उनके साथ मारपीट की और फिर दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपने पिता को पेशाब तक पिला दिया. इसके बाद भी हैवानियत खत्म नहीं हुई और उसने अपने माता -पिता को रात भर पानी की टंकी में रखा. इस घटना के बाद जवान के माता पिता का जिले के अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस पीड़ित बुजुर्ग दंपत्ति की शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही है.

ड्यूटी से छुट्टी लेकर आया हुआ था घर

माता पिता ने अपने बच्चे की खुशी के लिए क्या-क्या नहीं किया होगा और आगे चलकर अगर बच्चे उनके साथ इस तरह की हरकतें करते हैं तो माता पिता को कितना दुख पहुंचा होगा, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल होगा. ये पूरा मामला बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र के टेमझिरा गांव का है. जहां के रहने वाले 74 साल के बुजुर्ग मलूकचंद सूर्यवंशी के साथ उनके बेटे प्रभु सूर्यवंशी ने इस तरह की अमानवीय घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में एक दिन के लिए मुफ्त चाय पिलाएगे Ujjain के आशीष

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बताया जा रहा है कि आर्मी से छुट्टी लेकर घर आए प्रभु सूर्यवंशी ने अपने माता- पिता से पैसे की मांग की और पैसे ना मिलने के बाद उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित माता-  पिता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पीड़ित माता -पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, आईटी विभाग और ट्रायल कोर्ट के टकराव के बीच मजिस्ट्रेट के आदेश को गलत ठहराया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close