विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में एक दिन के लिए मुफ्त चाय पिलाएगे Ujjain के आशीष

यादव के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खुशी में उनके समर्थक आशीष राठौर ने घास मंडी स्थित अपने हरिओम रेस्टोरेंट पर आज बुधवार के दिन चाय पूरी तरह मुफ्त कर दी. राठौर ने बताया कि देश का प्रधानमंत्री चाय वाला है, मोहन यादव भी संघर्ष करते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उनके मुख्यमंत्री बनने से शहर का नाम रोशन हुआ और विकास की राह खुली है.

Read Time: 3 min
मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में एक दिन के लिए मुफ्त चाय पिलाएगे Ujjain के आशीष
उज्जैन के आशीष राठौर ने मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में एक दिन के लिए मु्फ्त चाय पिलाने का फैसला किया है.

Free Tea in Ujjain to Celebrate Mohan Yadav Becoming CM:  मध्य प्रदेश में मोहन यादव के मुख्यमंत्री (Chief Minister Mohan Yadav) बनने का सबसे अधिक उत्साह उनके गृह नगर उज्जैन (Ujjain) में देखा जा रहा है. यहां उनके समर्थकों ने पूरे शहर को पोस्टरों से पाट दिया है. वहीं बुधवार तड़के बड़ी संख्या में उनके समर्थक शपथ ग्रहण समारोह (Oath Ceremony) देखने के लिए भोपाल रवाना हुए. मोहन यादव के एक समर्थक ने यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में अपने रेस्टोरेंट में दिन भर के लिए चाय निशुल्क (Free Tea) कर दी है.

उज्जैन में उत्सव जैसा माहौल

डॉ मोहन यादव के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह भले ही भोपाल में हुआ हो,लेकिन उत्सव का माहौल उज्जैन में दिखाई दे रहा है. उनके समर्थकों ने जहां पूरे शहर में बधाई संदेश देते हुए पोस्टर लगाए. वहीं बड़ी संख्या में समर्थक बुधवार तड़के शपथ समारोह के लिए भोपाल रवाना हुए. खास बात यह है कि यादव के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खुशी में उनके समर्थक आशीष राठौर ने घास मंडी स्थित अपने हरिओम रेस्टोरेंट पर आज बुधवार के दिन चाय पूरी तरह मुफ्त कर दी. 

राठौर ने बताया कि देश का प्रधानमंत्री चाय वाला है, मोहन यादव भी संघर्ष करते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उनके मुख्यमंत्री बनने से शहर का नाम रोशन हुआ और विकास की राह खुली है. इसलिए आज दिन भर में 300 लीटर दूध की चाय मुफ्त में शहरवासियों को पिलाएंगे. आपको बता दें कि पूर्व में भी राठौर विशेष अवसरों पर ऐसे आयोजन करते रहे हैं.

गीता कॉलोनी के घर में लोगों का तांता

मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा होने के बाद से ही उनके गीता कॉलोनी स्थित निवास प्रदेश की राजनीति का प्रमुख केंद्र बन गया है. यहां डॉ यादव की गैर मौजूदगी के बावजूद उनके समर्थक और नेताओं का तांता लगना शुरू हो गया. सभी ने यादव के परिजनों को बधाई देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की होड़ सी लगी हुई है. हालांकि आज शपथ ग्रहण समारोह होने के कारण मोहन यादव का घर सूना पड़ा है. उनके परिजन , दोस्त और क्षेत्र से बड़ी संख्या में  लोग मंगलवार रात ही भोपाल रवाना हो गए.

जनसंपर्क विभाग ने भी लगाए पोस्टर

मोहन यादव को बधाई देने के लिए उनके समर्थकों के साथ-साथ जनसंपर्क विभाग ने भी शहर में होर्डिंग और पोस्टर लगाए हैं. इन होर्डिंग्स में केंद्र की योजनाओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोहन यादव की फोटो लगाई गई है.

ये भी पढ़ें - New MP CM: मध्य प्रदेश के मोहन यादव ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवड़ा और शुक्ल बने डिप्टी सीएम

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ : विष्णुदेव साय ने ली CM पद की शपथ, अरुण साव और विजय शर्मा बने डिप्टी CM

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close