विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Katni Assembly Seat: आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का हंगामा, कुर्सी फेंककर जताई नाराजगी

Madhya Pradesh Assembly Elections: कटनी (Katni) ज़िले के कार्यालय में दावेदारों ने आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर पार्टी का जमकर विरोध जताया. मंगलवार को पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता टिकट नहीं मिलने पर आक्रोशित हो गए. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऑफिस में रखी कुर्सियों को उछाल कर और फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की.

Read Time: 4 min
Katni Assembly Seat: आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का हंगामा, कुर्सी फेंककर जताई नाराजगी
आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का हंगामा

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) का ऐलान हो गया है. ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) में लगातार घमासान देखने को मिल रहा था. इसी बीच अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी बवाल की खबर है. कटनी (Katni) ज़िले के कार्यालय में दावेदारों ने आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर पार्टी का जमकर विरोध जताया. मंगलवार को पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता टिकट नहीं मिलने पर आक्रोशित हो गए. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऑफिस में रखी कुर्सियों को उछाल कर और फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की. इन कार्यकर्ताओं ने कटनी जिले की बहोरीबंद (Bahoriband), विजयराघवगढ़ (Vijayraghavgarh) और बड़वारा (Badwara) सीट को लेकर हंगामा किया. 

कटनी की तीन सीटों पर AAP दावेदारों ने जताई नाराज़गी 

आम आदमी पार्टी ने जिले की मुड़वारा विधानसभा सीट के लिए आप जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है लेकिन जिले की अन्य 3 विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन उड़ती खबर से नाराज़ कार्यकर्ताओ ने तीनों सीट पर उम्मीदवारों के ऐलान की मांग की है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में विधानसभा सीटों को लेकर आपस में ही सिर फुटव्वल देखने को मिल रहा है. 

टिकट नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं का कुर्सीफोड़ हंगामा 

विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे कुंवर प्रताप सिंह ने कहा कि वह भी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के दावेदार है लेकिन एक दो दिन से उन्हें सूचना मिल रही है कि विजयराघवगढ़ और बहोरीबंद में बाहुबली है जिनके दबाव में आकर आप पार्टी प्रत्याशी घोषित नही कर रही है. वहां की टिकटें होल्ड रखी जाएगी इसलिए अपने शीर्ष नेतृत्व से बात करने पार्टी कार्यालय आये हैं. उनका कहना है कि यदि यहां बात नहीं बनती है तो वह दिल्ली, भोपाल भी जाएंगे और अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Dussehra में तांत्रिक के जरिए जिन्न से बदलवाने जा रहा था ₹500-1000 के पुराने नोट, पुलिस ने पकड़ा 47 लाख का जखीरा

AAP कार्यकर्ताओं में आपस में ही सिर फुटव्वल

पूरे मामले में  लेकर मुड़वारा सीट से आप प्रत्याशी एवं जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने भी बयान दिया. उन्होंने एक दूसरे पर कुर्सी उछालने और हंगामा करने को लेकर कहा कि जो क्षेत्र में लगातार पार्टी का काम कर रहे है और टिकट घोषित नहीं होने से उनका मोरल थोड़ा डाउन हुआ है. तो उसको लेकर थोड़ा पारिवारिक आक्रोश था. हम सभी लोग आम आदमी पार्टी से मांग कर रहे है कि सभी सीटों में पार्टी प्रत्याशी घोषित करे ताकि आगे की तैयारी करने में उन्हें पूरा समय मिल सके. आम आदमी पार्टी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है और सभी कार्यकर्ता आला नेताओं के साथ है.

यह भी पढ़ें : MP Elections: 'BJP की लड़ाई कांग्रेस से नहीं बल्कि देश को तोड़ने वाले'...केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close