विज्ञापन

Ladli Behna Yojna: लाडली बहनों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सीएम यादव इस तारीख को बहनों के खाते में डालेंगे इतने हजार रुपये

Ladli Behna Yojana New Update: मुख्यमंत्री ने सतना जिले के चित्रकूट में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राखी का त्योहार 19 अगस्त को है, लेकिन लाडली बहनों (लाभार्थियों) को 10 अगस्त को ही राखी मनाने के लिए 1000 रुपये के अलावा 250 रुपये आर मिलेंगे.

Ladli Behna Yojna: लाडली बहनों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सीएम यादव इस तारीख को बहनों के खाते में डालेंगे इतने हजार रुपये

Ladli Behna Yojana Payment: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार की लाडली बहना योजना (Ladli Bahna Yojna) के लाभार्थियों को रक्षाबंधन (Raksha bandhan) के मद्देनजर 10 अगस्त को 1,250 रुपये की नियमित सहायता के अलावा अतिरिक्त 250 रुपये मिलेंगे.

मुख्यमंत्री ने सतना जिले के चित्रकूट में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राखी का त्योहार 19 अगस्त को है, लेकिन लाडली बहनों (लाभार्थियों) को 10 अगस्त को ही राखी मनाने के लिए 1000 रुपये के अलावा 250 रुपये आर मिलेंगे.इस तरह इस बार 1000 रुपये की जगह 1250 रुपये डाले जाएंगे. इस अवसर पर लाडली बहनों (योजना के लाभार्थियों) ने सीएम यादव को 30 फुट लंबी 'राखी' भेंट की.

लाडली बहना और उज्ज्वला गैस के लाभार्थियों को प्रति सिलेंडर 450 रुपये का अनुदान

उन्होंने कहा कि लाडली बहना और उज्ज्वला गैस योजना के लाभार्थियों को प्रति सिलेंडर 450 रुपये का अनुदान मिलेगा.यादव ने कहा कि क्षेत्र में निवेश आकर्षित करने और रोजगार पैदा करने के लिए जल्द ही रीवा में निवेशकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी.चित्रकूट में अवैध पार्किंग के नाम पर लोगों को भुगतान करने के लिए मजबूर किए जाने की शिकायत मिलने के बाद यादव ने संबंधित जिलाधिकारी से तत्काल इस संबंध में सुधारात्मक उपाय करने को कहा.

ये भी पढ़ें- EVM का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, दिग्विजय सिंह की याचिका पर चुनाव आयोग BJP नेता को थमाया नोटिस

इस मौके पर यादव ने पुरानी हिट फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' के गीत 'फूलों का तारों का, सबका कहना है..' के गायन से सभा को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने सिंगरौली जिले के चितरंगी में भी इसी तरह के कार्यक्रम को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: रेल की यात्रा करने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, 72 ट्रेनें इस तारीख से होंगी रद्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: दर्द से कराहती रही महिला,घंटो इंतजार के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस, परिजनों को करना पड़ गया ये काम
Ladli Behna Yojna: लाडली बहनों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सीएम यादव इस तारीख को बहनों के खाते में डालेंगे इतने हजार रुपये
Madhya Pradesh High Court has taken a strict stance on road accidents happening every day due to potholes and stray cattle on the roads of Madhya Pradesh
Next Article
MP News: हाईवे पर गड्ढे और मवेशियों की समस्या का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, अदालत ने सरकार से मांगा ये जवाब
Close