विज्ञापन
Story ProgressBack

Vidisha: उप मुख्यमंत्री ने किया चुनावी कार्यालय शुभारंभ, तीसरी बार मोदी सरकार आने का किया दावा

Shivraj Singh Election Office: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने शिवराज सिंह चौहान के चुनावी कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ किया. मौके पर उन्होंने मोदी के तीसरी बार सरकार बनाने की बात कही.

Read Time: 2 min
Vidisha: उप मुख्यमंत्री ने किया चुनावी कार्यालय शुभारंभ, तीसरी बार मोदी सरकार आने का किया दावा
राजेंद्र शुक्ल ने फीता काटकर की चुनाव कार्यालय की शुरुआत

Election office in Vidisha: विदिशा जिले के शेरपुरा स्थित शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के निवास पर भाजपा के लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी कार्यालय (Election Office) का शुभारंभ किया गया. प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल (Rajendra Shukl) ने फीता काटकर इसका शुभारंभ किया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान पांव-पांव वाले भैया हैं और पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि देशभर में उनकी ख्याति है.

ये भी पढ़ें :- MP-CG News: PM मोदी ने दी रेल योजनाओं की सौगात, वंदे भारत समेत इन कार्यों का हुआ वर्चुअली शुभारंभ

ऐतिहासिक जीत का किया दावा

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि शिवराज सिंह एक बार फिर जनता के बीच सांसद बनकर सेवा के लिए प्रस्तुत है. उनके चुनाव कार्यालय का आज शुभारंभ किया गया है. शुक्ल ने शिवराज सिंह चौहान की ऐतिहासिक जीत का दावा किया. इसके साथ नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बनने की बात भी कही. सांसद रमाकांत भार्गव विधायक मुकेश टंडन, हरि सिंह सप्रे, कार्तिकेय चौहान के साथ अन्य जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता इस मौके पर मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें :- BJP Leader Son Murder: आरोपी ने इसलिए की थी भाजपा नेता के बेटे की हत्या. पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close