विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP Leader Son Murder: आरोपी ने इसलिए की थी भाजपा नेता के बेटे की हत्या. पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Pranam Jain Murder: 8 मार्च को भाजपा नेता के बेटे प्रणाम जैन की उनके ही होटल में हत्या कर दी गई थी. इस मामले से जुड़े आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके उनके पास से हथियार जब्त कर किया है. यह मामला मृतक की बहन और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

Read Time: 2 min
BJP Leader Son Murder: आरोपी ने इसलिए की थी भाजपा नेता के बेटे की हत्या. पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रणाम जैन हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhind News: भिण्ड पुलिस (Bhind Police) ने मंगलवार को बीजेपी नेता के बेटे प्रणाम जैन (Pranam Jain) की हत्या का खुलासा कर दिया. जानकारी के अनुसार, उसने बेज्जती का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. आरोपी ने तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर लिखा था कि "खामोश जरूर है, लेकिन कमजोर नहीं, इंतजार करो, नजारा बेहतरीन दिखाएंगे." इस पोस्ट के बाद आरोपी ने अपना बदला लिया. पूरा मामला मृतक की बहन के साथ जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

किस बात का लिया बदला

पूरे मामले की वजह मृतक की बहन को बताया जा रहा है. दरअसल, आरोपी मृतक की बहन से प्यार करता था. इसका पता लगते ही लड़की के परिजनों ने बीच बाजार में आरोपी विशाल के साथ मारपीट कर बेज्जती की थी. आरोपी ने इसी बेइज्जती का बदला लेने की ठान रखी थी. इसके बाद अपने इरादे को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर ये पोस्ट अपलोड किया था.

पुलिस ने लिया एक्शन

पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को आरोपी करार दिया था. इसके तहत मुख्य आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही 11 कारतूस और हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और चाकू भी बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें :- GST Raid: ग्वालियर के सबसे महंगे रिसॉर्ट में जीएसटी टीम का छापा, मालिकों से पूर्व गृह मंत्री के बेटे का बताया जा रहा संबंध

प्रणाम जैन हत्या को लेकर बड़ा खुलासा

भाजपा नेता के बेटे प्रणाम जैन की 8 मार्च को हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के तीन दिन बाद इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी असित यादव ने इसमें शामिल आरोपी मिक्कू सिंह और भोला सिंह को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि हत्या की वजह आरोपी मिक्कू और मृतक की बहन के बीच प्रेम प्रसंग है.

ये भी पढ़ें :- Ujjain News: चोरी के शक में युवक को चौराहे पर खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close