विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News MP: रीवा में महिला की लाश मिलने से हड़कंप, बलात्कार के बाद हत्या का शक 

मनगवां पुलिस फिलहाल इस घटना को लेकर कुछ भी नहीं बोल रही है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाए उसके बाद पूरी तरह से मामला साफ़ हो जाएगा.  SHO अनूप कुमार का कहना है कि महिला की मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. मृतक महिला की सास सायरा बानो ने पुलिस को सूचना दी थी उसकी बहू के साथ दुष्कर्म हुआ है. फिर उसकी हत्या कर दी गई है.

Read Time: 3 min
Crime News MP: रीवा में महिला की लाश मिलने से हड़कंप, बलात्कार के बाद हत्या का शक 
रीवा में महिला की लाश मिलने से हड़कंप, बलात्कार के बाद हत्या का शक

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) ज़िले में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. महिला को देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके साथ पहले दुष्कर्म हुआ बाद में उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई. घटना सामने आते ही पुलिस को इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. वहीं, मामले को लेकर महिला की सास ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. 

महिला के साथ दुष्कर्म के बाद क़त्ल का शक 

घटना मनगवां के सुरा गांव की बताई जा रही है. महिला की लाश उसके घर से ही बरामद हुई है. महिला को देखकर ऐसा लग रहा था की उसके साथ पहले दुष्कर्म हुआ और बाद में उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हत्या उस समय हुई जब महिला के घर पर कोई नहीं था. इस बात की जानकारी मिलते ही मनगवां पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. शुरूआती जांच में पुलिस ने पोस्टमॉटर्म करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. मृतिका की पहचान रुबी बानो के तौर पर हुईं है. रुबी अपने पति निजामुद्दीन उर्फ मुन्ना (36) के साथ सूरा घुरिया में रहती थी. 

ये भी पढ़ें- Analysis : MP में 'मोहन' और छत्तीसगढ़ में 'विष्णु' राज से BJP ने चली चाल, जो आएगी 2024 में काम?

पुलिस हर पहलू से कर रही मामले की तफ्तीश 

वहीं, दूसरी तरफ मनगवां पुलिस फिलहाल इस घटना को लेकर कुछ भी नहीं बोल रही है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाए उसके बाद पूरी तरह से मामला साफ़ हो जाएगा.  SHO अनूप कुमार का कहना है कि महिला की मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. मृतक महिला की सास सायरा बानो ने पुलिस को सूचना दी थी उसकी बहू के साथ दुष्कर्म हुआ है. फिर उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा फ़ैला हुआ है.

ये भी पढ़ें- CG News: विष्णु देव संग ये मंत्री भी लेंगे शपथ, PM मोदी, शाह और नड्डा भव्य समारोह में होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close