विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

MP Crime: नाबालिग छात्रा के साथ गेंगरेप, Instagram के दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार 

पीड़ित बच्ची अनुराग की बातों में आ गई. इसक बाद अनुराग उसे बाइक से बिठाकर लेकर आ गया. जहां से अनुराग ट्रेन में बैठाकर उसे  महाराष्ट्र के अमननगर ले गया. लेकिन बच्ची ने साथ रहने से मना कर दिया. जिसके बाद अनुराग ने उसे खंडवा लेकर बस में बैठा दिया. इसके बाद बच्ची ने जैसे-तैसे पहुंचकर घर वालों को अपनी आपबीती बताई. मामले को लेकर पुलिस को खबर दी गई है.

MP Crime: नाबालिग छात्रा के साथ गेंगरेप, Instagram के दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार 
आदिवासी नाबालिग छात्रा के साथ गेंगरेप, Instagram के दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा ज़िले में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. चार दोस्तों ने अपनी इंस्टाग्राम दोस्त के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया है. घटना खंडवा के मुंदी इलाके की है. आरोपियों को हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. खबर के मुताबिक, आदिवासी पीड़ित बच्ची 11वीं क्लास में पढ़ाई करती है. सभी आरोपियों ने पहले लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की. उसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों में से एक उसे महाराष्ट्र लेकर चला गया. जब पीड़ित बच्ची ने उनके साथ रहने से मना का दिया तो आरोपी उसे वापिस खंडवा आ गए. जिसके बाद जैसे ही बच्ची अपने घर लौटी जब जाकर घटना का खुलासा हुआ. 

इस तरह से दिया वरदात को अंजाम 

दरअसल, पीड़ित बच्ची 21 दिसंबर की शाम 4 बजे स्कूल से अपने घर लौट रही थी. स्कूल के बाहर उसे अनुराग और हरिश मिल गए. पीड़ित बच्ची सोशल मीडिया के ज़रिए दोनों युवकों को जानती थी. अनुराग और हरिश लड़की को स्कूल के बाहर मिल गए. दोनों युवकों ने बच्ची को गांव तक छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद दोनों युवक बच्ची को जंगल की तरफ ले गए. इसके बाद दूसरी बाइक से शाहरूख और गोल्डी यादव भी आ गए. इसके बाद बच्ची डर गई...बच्ची ने सभी आरोपियों से कहा कि मुझे छोड़ दो और घर जाने दो. लेकिन चारों दोस्त जबरन बच्चो को गोल्डी यादव के खेत पर ले गए. इसके बाद अनुराग ने बच्ची को शादी का भरोसा दिलाते हुए कहा कि मेरे साथ भागकर चलो...मैं तुमसे शादी कर लूंगा. 

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh: पीएम मोदी की पहली गारंटी आज होगी पूरी, किसानों के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे 3716 करोड़ रुपए

पीड़ित बच्ची अनुराग की बातों में आ गई. इसक बाद अनुराग उसे बाइक से बिठाकर लेकर आ गया. जहां से अनुराग ट्रेन में बैठाकर उसे  महाराष्ट्र के अमननगर ले गया. लेकिन बच्ची ने साथ रहने से मना कर दिया. जिसके बाद अनुराग ने उसे खंडवा लेकर बस में बैठा दिया. इसके बाद बच्ची ने जैसे-तैसे पहुंचकर घर वालों को अपनी आपबीती बताई. मामले को लेकर पुलिस को खबर दी गई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें - MP News: मोहन कैबिनेट का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज, 28 मंत्रियों के शपथ लेने की है संभावना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Crime: नाबालिग छात्रा के साथ गेंगरेप, Instagram के दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close