विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime: अपने तीसरे पति को मारने के लिए बीवी ने रची साजिश, सुनकर रह जाएंगे दंग 

पुलिस ने मोहित की शिकायत पर पत्नी कोमल के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. पीड़ित मोहित ने पुलिस को बताया कि कोमल की यह तीसरी शादी है. पांच महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. इससे पहले दोनों पतियों से झगड़ा हुआ और वह अलग हो गई. इसके बाद मोहित और उसकी दोस्ती हुई. फिर दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

Read Time: 3 min
Gwalior Crime: अपने तीसरे पति को मारने के लिए बीवी ने रची साजिश, सुनकर रह जाएंगे दंग 
अपने तीसरे पति को मारने के लिए बीवी ने रची साजिश, सुनकर रह जाएंगे दंग

Madhya Pradesh Crime News in Hindi: ग्वालियर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. घटना का ब्यौरा सुनकर पुलिस भी चौंक पड़ी. यहां पर एक महिला ने पति को कोल्डड्रिंक में चूहे मारने की दवा मिलाकर पिला दी. इसके बाद महिला के पति की तबीयत बिगड़ गई. पति को उल्टियां होने लगी जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचा. मामले को देखते हुए देर रात पुलिस को सूचना दी गई. महिला ने 5 महीने पहले ही इस  युवक के साथ अपनी शादी रचाई थी. बताया जा रहा है कि महिला की यह तीसरी शादी थी. इससे पहले महिला की दो शादियां हो चुकी हैं. ताज़ा मामले में पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया है. 

सल्फास के खाली रैपर से पति को हुआ शक 

घटना शहर के बहोड़ापुर की बताई जा रही है. पुलिस कर मुताबिक, यहां के मोतीझील इलाके में रहने वाला मोहित शर्मा रात को ड्यूटी से घर लौटकर आया. वह अपने घर पहुंचा और इसके बाद उसने पत्नी कोमल से खाना मांगा. पत्नी ने उसे खाना दे दिया. इसके बाद पत्नी कोल्डड्रिंक ले आई. कोल्डड्रिंक पीते ही उसे उल्टियां होने लगी. जब उसने पत्नी से पूछा तो वह बोली उसे कुछ नहीं पता. फिर मोहित को चूहे मारने की दवा का रैपर पड़ा मिला. वह तुरंत समझ गया कि कोल्डड्रिंक में चूहे मारने की दवा मिलाकर उसे दे दी गई है. वह सीधे अस्पताल पहुंचा. फिर पुलिस को सूचना दी गई. 

ये भी पढ़ें- CG News: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, विस्फोट से पहले IED बरामद

पुलिस ने दर्ज किया केस, महिला हुई गायब

इस मामले में एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का ने बताया कि पुलिस ने मोहित की शिकायत पर पत्नी कोमल के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. पीड़ित मोहित ने पुलिस को बताया कि कोमल की यह तीसरी शादी है. पांच महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. इससे पहले दोनों पतियों से झगड़ा हुआ और वह अलग हो गई. इसके बाद मोहित और उसकी दोस्ती हुई. फिर दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल महिला गायब है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- गांव वालों को पानी भरने से पहले खिलवाई जा रही कसमें, पूछ रहे- किसे दिया था वोट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close