विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

Gwalior News: फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

एडिशनल पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि 65 वर्षीय सज्जाद खान का शव फांसी के फंदे पर उसके घर में लटका मिला है. पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया है. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए है वो बेबुनियाद है. पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग का बेटा आमीन अपहरण के एक मामले में फरार है.

Gwalior News: फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर (Gwalior) के विश्वविद्यालय थाना इलाके से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां पर संदिग्ध अवस्था में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. इलाके में एक 65 साल के बुजुर्ग ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का खुलासा होते ही पुलिस को इत्तिला दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, इस मामले में परिजनों ने इलाके की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक के परिजनों का कहना है कि इलाके की पुलिस बुजुर्ग को प्रताड़ित किया करती थी. जिसके चलते बुर्जुग ने मौत को गले लगा लिया. 

"पुलिस परेशान करती थी इसलिए..." - बुर्जुग के परिजन

दरअसल, पूरा मामला विश्वविद्यालय के सिंधिया नगर से सामने निकल कर आया है. यहां के आवासीय परिसर में रहने वाले सज्जाद खान (65) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है, मृतक के परिजनों ने बताया कि दोपहर का खाना खाने के बाद वे अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे.  जब देर शाम तक सज्जाद  बाहर नहीं निकले तो परिजनों ने जाकर देखा. जिसके बाद वो फांसी के फंदे पर लटके मिले. इसके बाद मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इस दौरान मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि इलाके की पुलिस बुजुर्ग को परेशान करती थी. जिसके चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है. 

ये भी पढ़ें- MP Election Result: खूब चला कैलाश और सिंधिया का जादू, दोनों के गढ़ में बंपर जीत से भाजपा ने बनाई बड़ी बढ़त

इस मामले में एडिशनल पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि 65 वर्षीय सज्जाद खान का शव फांसी के फंदे पर उसके घर में लटका मिला है. पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया है. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए है वो बेबुनियाद है. पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग का बेटा आमीन अपहरण के एक मामले में फरार है. इसके लिए पुलिस पूछताछ के लिए बुजुर्ग के घर गई थी लेकिन प्रताड़ना के आरोप पूरी तरह से गलत हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण सामने आएगा. 

ये भी पढ़ें-CG Election Results: रिक्शा चलाने वाले ईश्वर साहू बने विधायक, जानिए किस पार्टी ने और क्यों दिया था टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Gwalior News: फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
Bullets fired Deadly attack former US President Donald Trump
Next Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
Close
;