विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News: लव अफेयर का खौफनाक अंजाम! बेटे ने मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट 

फिर आरोपी बेटे ने प्रेमी रामकुमार पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इस वारदात में प्रेमी को पिटता देख मां ने भी पूरा साथ दिया. जिसके बाद दोनों ने मिलकर रामकुमार की हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद मां-बेटे ने मिलकर शव को रस्सी से घसीटकर बाहर निकाला. इसके बाद दोनों ने करीब घर से 200 मीटर दूर स्वास्थ्य केंद्र के पास फेंक दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा अपनी मां के इस रिश्ते से खुश नहीं था.

Read Time: 3 min
MP Crime News: लव अफेयर का खौफनाक अंजाम! बेटे ने मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट 
लव अफेयर का खौफनाक अंजाम! बेटे ने मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) ज़िले दिल दहला देने वाली घटना सामने निकल कर रही है. करनपठार इलाके में एक बेटे ने अपनी मां के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. खबर है कि आरोपी बेटे ने अपनी मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद बेटे ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि इस वारदात में आरोपी बेटे की मां ने भी पूरा साथ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मां बेटे ने मिलकर लाश को सड़क किनारे फेंक कर ठिकाने लगा दिया. मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए जेल भेज दिया है. आइए आपको इस सिलसिलेवार तरीके से घटना की जानकारी देते हैं.

मां के प्रेम-प्रसंग से नाराज़ था आरोपी बेटा 

करनपठार इलाके में एक शादीशुदा महिला (56) को अपने पड़ोस में रहने वाले युवक (45) से प्यार हो गया. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों का अफेयर शुरू हो गया.  जिसके बाद प्रेमिका जानकी बाई अपने पति को छोड़कर बड़े बेटे हीरो के साथ अलग रहने लगी थी. जबकि जानकी बाई पति अपने छोटे बेटे के साथ रहता था. इस बात की चर्चा पूरे गांव में होती थी. प्रेमिका जानकी बाई और प्रेमी रामकुमार अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे. इसी तरह 12 नवंबर 2023 को रामकुमार अपनी प्रेमिका जानकी बाई से मिलने उसके घर चला गया. इसी कड़ी में जानकी बाई के बेटे ने रामकुमार को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. 

ये भी पढ़ें MP News : सिंधिया को CM बनाने और EVM के बवाल पर क्या बोले प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर? जानिए यहां

फिर आरोपी बेटे ने प्रेमी रामकुमार पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इस वारदात में प्रेमी को पिटता देख मां ने भी पूरा साथ दिया. जिसके बाद दोनों ने मिलकर रामकुमार की हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद मां-बेटे ने मिलकर शव को रस्सी से घसीटकर बाहर निकाला. इसके बाद दोनों ने करीब घर से 200 मीटर दूर स्वास्थ्य केंद्र के पास फेंक दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा अपनी मां के इस रिश्ते से खुश नहीं था. लोकलाज और बदनामी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी कार्रवाई के तहत पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया हैं. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh Results 2023 : चित्रकूट विधानसभा के 15 चुनावों में सुरेंद्र ने ही 2 बार खिलाया कमल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close