विज्ञापन
Story ProgressBack

टीचर बना हैवान! बहला फुसलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, वारदात के बाद शहर से हुआ फरार 

आरोपी शिक्षक छात्रा को शादी का झांसा देता रहा और दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद आरोपी की रेलवे में नौकरी लग गई और वह ग्वालियर से चला गया. शहर छोड़ने के बाद आरोपी ने छात्रा से बात करना भी बंद कर दी. दुष्कर्म का शिकार हुई लड़की काफी परेशान रहने लगी. परिजनों ने जब युवती से इसकी वजह पूछी तो वह रोने लगी और आपबीती बताई.

Read Time: 3 min
टीचर बना हैवान! बहला फुसलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, वारदात के बाद शहर से हुआ फरार 
टीचर बना हैवान! बहला फुसलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, वारदात के बाद शहर से हुआ फरार

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं. जहां एक ट्यूशन टीचर ने छात्रा के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया. पहले तो छात्रा ने डर और बदनामी के चलते यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन बाद में आरोपी शिक्षक की रेलवे में नौकरी लग गई तो वह ग्वालियर से चला गया. इसके बाद में पीड़ित छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई और उनके साथ पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. आइए आपको सिलसिलेवार तरीके से पूरा मामला बताते हैं: 

ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार 

19 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि वह गोले का मंदिर इलाके की एक कॉलोनी में रहती थी. युवती पढ़ाई के लिए अपने नाना के घर पर रहती थी. इसी दौरान युवती पास में ही रहने वाले एक युवक के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी. इसी बीच ट्यूशन टीचर ने आरोपी छात्रा को इमोशनली-बहलाना फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बात छात्रा काफी घबरा गई तो टीचर ने उसे धमकाया. आरोपी टीचर ने कहा कि अगर तुमने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो तुम्हारी ज़िंदगी बर्बाद हो जाएगी. 

ये भी पढ़े: MP News: मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गजों की दिल्ली में हुई बैठक में नहीं पहुंचे शिवराज, क्या हैं इसके मायने ?

आरोपी शिक्षक छात्रा को शादी का झांसा देता रहा और दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद आरोपी की रेलवे में नौकरी लग गई और वह ग्वालियर से चला गया. शहर छोड़ने के बाद आरोपी ने छात्रा से बात करना भी बंद कर दी. दुष्कर्म का शिकार हुई लड़की काफी परेशान रहने लगी. परिजनों ने जब युवती से इसकी वजह पूछी तो वह रोने लगी और आपबीती बताई. मामले में परिजनों ने युवती को हौसला दिया और उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे. एडिशनल SP निरंजन शर्मा ने बताया कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ रेप और बहलाने फुसलाने का आपराधिक मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.


ये भी पढ़े: आज से मध्य प्रदेश में 16वीं विधानसभा सत्र होगा शुरू, कमलनाथ नहीं रहेंगे सदन में उपस्थित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close