विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: CM शिवराज ने 'लाडली बहना' के घर पहुंचकर खाया खाना, ख़ुशी से झूम उठी महिलाएं

बहनें भी मुख्यमंत्री भईया के स्वागत के लिए आतुर नज़र आई. CM के घर पहुंचते ही मनभर प्रजापति समेत इलाके की महिलाओं ने फूलों की बारिश करते हुए अपने अपने शिवराज भाई का स्वागत किया. लाडली बहनों ने CM शिवराज सिंह के आने पर खुशी में बधाई गीत भी गाए और इस खुशी के पल में झूमती हुई नजर आई. इसी के साथ CM शिवराज ने बहनों के साथ बातचीत की.

Read Time: 3 min
MP Elections: CM शिवराज ने 'लाडली बहना' के घर पहुंचकर खाया खाना, ख़ुशी से झूम उठी महिलाएं
CM शिवराज ने 'लाडली बहना' के घर पहुंचकर खाया खाना, ख़ुशी से झूम उठी महिलाएं

MP Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में BJP की शानदार जीत के पीछे महिला वोटरों की हिस्सेदारी अहम मानी जा रही हैं. चुनावों से पहले शिवराज सिंह की 'लाडली बहना योजना' (Ladli Behna Yojna) पार्टी के लिए जादू से कम साबित नहीं हुई. इसे लेकर CM शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) लाडली बहनों को धन्यवाद देने पहुंच रहे है. CM चौहान BJP को वोट देने वाली महिलाओं व लाडली बहनों का आभार जता रहे हैं. इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान MP में BJP की सरकार बनाने वाली महिला वोटरों को अपने सरल और सहज अंदाज में दिल से धन्यवाद करते हुए नज़र आए हैं. 

CM शिवराज ने 'लाडली बहनों' से की मुलाक़ात 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को श्योपुर में लाडली बहनों से संवाद कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. CM शिवराज लाडली बहन संवाद के कार्य्रक्रम के बाद शहर की एक 'लाडली बहन' के घर गए और लाडली बहन के हाथो से बना भोजन भी किया. CM शिवराज ने लाडली बहना के परिवार के लोगो के साथ काफी देर तक समय गुजारते हुए अपनी सरकार की योजनाओं की जानकारी भी ली. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान श्योपुर के वार्ड नंबर 08 के क्रेशर कोलनी इलाके में रहने बाली लाडली बहन मनभर प्रजापति के घर पहुंचे और खाना भी खाया. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

इस दौरान, बहनें भी मुख्यमंत्री भईया के स्वागत के लिए आतुर नज़र आई. CM के घर पहुंचते ही मनभर प्रजापति समेत इलाके की महिलाओं ने फूलों की बारिश करते हुए अपने अपने शिवराज भाई का स्वागत किया. लाडली बहनों ने CM शिवराज सिंह के आने पर खुशी में बधाई गीत भी गाए और इस खुशी के पल में झूमती हुई नजर आई. इसी के साथ CM शिवराज ने बहनों के साथ बातचीत की. वहां पर मौजूद महिलाओं को यकीन नहीं हुआ कि MP के मुखिया उनके छोटे से घर में आए है. तो वहीं, भाई शिवराज सिंह ने भी अपने पुराने अंदाज में बहनों को आशीर्वाद देते दिखाई दिए. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close