विज्ञापन
Story ProgressBack

Barwani: घर में चल रहा था शादी का फंक्शन, तभी चोरों ने दरवाजा तोड़ कर नगदी-जेवर कर दिए पार 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया है. परिवार वाले शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में व्यस्त थे और चोरों ने घर के पिछले हिस्से का दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर लाखों का माल ले उड़े.

Read Time: 2 min
Barwani: घर में चल रहा था शादी का फंक्शन, तभी चोरों ने दरवाजा तोड़ कर नगदी-जेवर कर दिए पार 

Thieves broke the door: मध्य प्रदेश के बड़वानी (Barwani) जिले के सेंधवा शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. यहां चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.  एक बार फिर सेंधवा शहर में चोरों ने सूने मकान में हाथ साफ़ कर नगदी सहित लाखों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. इस घटना उस वक्त अंजाम दिया गया, जब घर के सारे लोग शादी समारोह में व्यस्त थे. पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसे बनाया निशाना 

सेंधवा शहर की देवझिरी कॉलोनी में एक शादी वाले सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया है. परिवार वाले शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में व्यस्त थे और चोरों ने घर के पिछले हिस्से का दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर लाखों का माल ले उड़े. देवझिरी कॉलोनी निवासी मनोहर राठौड़ के रिश्तेदार के यहां शादी का रिसेप्शन कार्यक्रम चल रहा था. सभी लोग कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. तभी चोरों ने घर में धावा बोलकर अलमारी में रखे लाखों रुपये नगदी सहित चांदी के सिक्कों और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. 

ये भी पढ़ें Rajya Sabha Election: पीढ़ियों से सिंधिया के विरोधी रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह, ये रही इनकी कहानी

पिता ने देखा तो उड़े होश 

दुर्गेश राठौड़ ने बताया कि घर के सभी लोग भाई की शादी में गए हुए थे. पिता घर पर सोने के लिए आए. जब दरवाजा खोलकर देखा ,तो पिछला दरवाजा खुला दिखाई दिया. वहीं, अलमारी का सामान बिखरा हुआ था और लॉकर टूटा हुआ था. लॉकर में करीब 3 से 4 लाख रुपए नगदी रखे हुए थे. साथ ही चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान गायब थे . इस संबंध में तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें नर्मदा के दूषित जल को लेकर मोहन सरकार का बड़ा फैसला, दो साल में नदी में मिलने से रोकेंगे गंदे नालों का पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close