विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election 2024: मोबाइल की लाइट में हुई कांग्रेस की सभा, पटवारी ने भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात

2024 Loksabha Election: जीतू पटवारी ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होइए.

Read Time: 4 min
Loksabha Election 2024: मोबाइल की लाइट में हुई कांग्रेस की सभा, पटवारी ने भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात

Loksabha Election 2024: लोकसभा के चुनाव में कार्यकर्ता में जोश भरने के लिए कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता मंगलवार को भिंड (Bhind) पहुंचे. शहर के व्यापार मंडल धर्मशाला में रात के वक्त कांग्रेस (Congress) के दिग्गज कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तभी लाइट चली गई. इसके बाद भी कांग्रेस नेताओं की सभा जारी रही. इस दौरान मंच पर बैठे नेताओं ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर हॉल में रोशनी का जुगाड़ किया.

मोहन यादव को सीएम बनाने पर साधा निशाना

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री विधायकों को चुनना था, लेकिन मुख्यमंत्री को चुनने का काम दिल्ली ने किया.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय लाडली बहनों का भैया शिवराज सिंह चौहान जनता के रूप में दिखाया था, और चुनाव जीतने के बाद सीएम किसी और को बना दिया गया. उन्होंने कहा कि ये ऐसा ही है, जैसे दिखाया किसी और को और शादी किसी और से करा दी.

दिल्ली के इशारे पर सरकार चलाने का लगाया आरोप

जीतू पटवारी यही नहीं रुके, उन्होंने बीजेपी पर आगे हमलावर होते हुए कहा कि मंत्रिमंडल बनाने का अधिकार मुख्यमंत्री का होता है, लेकिन इसके लिए भी दिल्ली से चिट्ठी आ जाती है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों को विभाग बांटने का अधिकार भी मुख्यमंत्री का होता है, लेकिन इसके लिए भी दिल्ली से चिट्ठी आई थी. जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने सरकार इसलिए बनाई थी कि वह भोपाल से चले, लेकिन यह सरकार तो दिल्ली से चल रही है. मध्य प्रदेश का नागरिक होने के नाते यह हमारे लिए शर्म की बात है. इसके बाद जीतू पटवारी ने पूर्व गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा के शायराना अंदाज को याद करते हुए कहा कि पिछले दिनों नरोत्तम मिश्रा ने एक शेर पढ़ा था कि तेरी जीत से ज्यादा मेरी हार के चर्चे हैं.

क्षिप्रा में गिरते हैं कितने नाले? जब अधिकारियों को यही नहीं पता तो कैसे साफ होगी नदी?
 

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के लिए कहा कि लहार में जो विधायक जीत कर आया है, वह पता नहीं, कैसा दिखता है और कैसा लगता है, लेकिन उसकी जीत से ज्यादा आपकी हार के चर्चे हैं. इसलिए आप चिंता मत करना. जीतू पटवारी ने इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होइए. इसके बाद जीतू पटवारी भिंड के लिए रवाना हो गए. जीतू पटवारी के साथ उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे समेत पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे. 

जिस गांव ने आज तक नहीं देखी बिजली की रोशनी, वहां उम्मीद की किरण बना अदाणी फॉउंडेशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close