विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

Election 2024: प्रहलाद पटेल ने भरी हुंकार, बोले-एमपी की सभी लोकसभा सीटों पर दर्ज करेंगे जीत

2024 Elections: प्रहलाद पटेल ने कहा कि इस चुनाव में जीतेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी ताकत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे. मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व का रोड मैप है, जो केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व ने विचार के बाद फैसला लिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं .

Election 2024: प्रहलाद पटेल ने भरी हुंकार, बोले-एमपी की सभी लोकसभा सीटों पर दर्ज करेंगे जीत

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के नवगठित होने जा रहे मंत्रिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद प्रहलाद पटेल को मंत्री पद दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोमवार की सुबह प्रहलाद पटेल को फोन कर मंत्रिमंडल में शामिल होने और शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया. जिस वक्त उन्हें मुख्यमंत्री का फोन आया, उस वक्त प्रहलाद पटेल अपने जबलपुर वाले निवास में परिवार के साथ बैठे थे.

मंत्री बनाने पर केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार

एनडीटीवी से विशेष चर्चा में प्रहलाद पटेल ने बताया कि 2024 का लोकसभा चुनाव हमारे लिए सबसे अहम है. हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों को जीते. वर्तमान में अभी एक सीट हमारे पास नहीं है, वह भी हम इस चुनाव में जीतेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी ताकत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे. मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व का रोड मैप है, जो केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व ने विचार के बाद फैसला लिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं .

'जो विभाग मिलेगा, स्वीकार करेंगे'

प्रहलाद पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश को अधिक विकसित बनाने के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे और प्रदेश को एक नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे . यह पूछे जाने पर कि उन्हें कौन सा विभाग दिया जाएगा. इस पर उन्होंने कहा कि इसका कोई महत्व नहीं है. यह नेतृत्व का निर्णय होता है, जिसे हम स्वीकार करेंगे.

ये भी पढ़ें- जल जीवन मिशन: झर-झर की जगह आ रहा बूंद-बूंद पानी! एक डिब्बा भरने के इंतजार में बीत रहा पूरा दिन

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल और संसद सदस्यता से इस्तीफा देकर विधायक बने सांसदों को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाएगा. ऐसी कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन पिछले दिनों राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जिस तरह नए चेहरों को मौका दिया गया था. इसे देखने के बाद विश्वास पूर्वक कोई नहीं कह सकता था कि सांसदों और पूर्व मंत्रियों को मंत्रिमंडल में स्थान मिलेगा या नहीं, अब लग रहा है कि मध्य प्रदेश में सभी सांसद मंत्री बनाए आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में किसानों को मिलेगा दो साल से लंबित धान बोनस, 3.7 हजार करोड़ रुपए किए जाएंगे वितरित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Election 2024: प्रहलाद पटेल ने भरी हुंकार, बोले-एमपी की सभी लोकसभा सीटों पर दर्ज करेंगे जीत
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close