विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब मथुरा वालों की बारी है... इस बार भगवान श्रीकृष्ण को मुस्कुराने के लिए वोट दें" - CM यादव 

CM Mohan Yadav News in Hindi : CM यादव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा आप Google उठाकर देख लो सबके पास है Data हैं. सबसे पहले संविधान बदलने का काम अगर किसी ने किया तो कांग्रेस ने किया है. असली गांधी का तो पता ही नहीं कहां है... लेकिन महात्मा गांधी के परिवार से इनका कोई संबंध नहीं.

Read Time: 4 mins
(फाइल फोटो)

CM Yadav Slams Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) आज सागर जिले के दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने सागर (Sagar) के बीना विधानसभा में BJP प्रत्याशी लता वानखेड़े के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मोहन यादव  ने कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. CM यादव ने कहा कि संविधान बदलने का काम अगर किसी ने किया है तो कांग्रेस की सरकार ने किया है.

❝ कल मध्य प्रदेश की धरती पर राहुल गांधी आए थे. ऐसा लगता है कि वो झूठ की दुकान है, झूठ की मशीन है, जब भी बोलते हैं झूठ ही बोलते हैं. ऐसे जोरदार तरीके से बोलते हैं कि उनको खुद को ही नहीं लगता कि क्या कह रहे हैं. जनता तो सब समझती है. कल उन्होंने सबके बीच एक किताब दिखाई, उन्होंने आरोप लगाया BJP वालों पर कि संविधान को बदल देंगे. वह भूल गए पहली बात तो जिस बाबासाहेब अंबेडकर ने संविधान की कॉपी पर हस्ताक्षर किए थे वह कॉपी अलग है... और यह पॉकेट बुक टाइप, अपने मन से कोई भी बुक उठा लाए. इनको खुद को ही मालूम नहीं की असली कौन है. नकली कौन है ? ❞

मोहन यादव

मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश

संविधान बदलने का काम कांग्रेस ने किया - CM यादव 

CM यादव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा आप Google उठाकर देख लो सबके पास है Data हैं. सबसे पहले संविधान बदलने का काम अगर किसी ने किया तो कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने 1950 में पहली बार किया जवाहरलाल नेहरू ने संविधान संशोधन किया... लाल बहादुर शास्त्री ने तीन बार किया और इंदिरा गांधी ने 29 बार किया... राजीव गांधी ने 10 बार संविधान संशोधन किया और यह लगातार करीब 100 बार संविधान खुद संशोधन करें और दूसरों पर आरोप लगे तो इन्हें डूब मरना चाहिए.

महात्मा गांधी से इनका कोई लेना-देना नहीं - CM यादव 

राहुल गांधी बात करते हैं ऐसी जैसे कि मजाक कर रहे हों. वो कहते हमारी सरकार बनाओ हम एक झटके में गरीबी दूर कर देंगे. ज़रा आप अपना इतिहास देखो... 10 साल उनकी मम्मी सोनिया गांधी ने पीछे से सरकारी चलाई. तब तो वह गरीबी दूर नहीं कर पाए, 5 साल उनके पापा ने सरकार चलाई वह गरीबी दूर नहीं कर पाए, 17 साल इनकी दादी इंदिरा गांधी ने सरकार चलाई वह गरीबी दूर नहीं कर पाए 18 साल इनके परदादा सरकार चलाते हुए गरीबी दूर नहीं कर पाए. अब राहुल गांधी का रहे हैं कि हम एक झटके में गरीबी दूर कर देंगे. विवाह करने के बाद सरनेम बदल लो, लेकिन बेटी सरनेम नहीं बदलती, लेकिन वोट के चक्कर में इन्होंने सब बदला. असली गांधी का तो पता ही नहीं कहां है... लेकिन महात्मा गांधी के परिवार से इनका कोई संबंध नहीं.

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

कांग्रेस ने सवाल उठाए कि भगवान राम कहां पैदा हुए ? 

भगवान राम के लिए कदम-कदम पर जितने भी अड़ंगे लगा सकते थे... वो कांग्रेस ने लगाए. कांगेस ने कहा कि भगवान राम कहां पैदा हुए थे? सबको मालूम है कि भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे. सिर्फ कांग्रेस वालों को ही पता नहीं कि भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए, इसलिए वह कोर्ट में शपथ पत्र दे रहे थे कि कहां पैदा हुए कहां का सर्टिफिकेट है? अगर भगवान का अपमान करोगे और हिंदू समाज का अपमान करोगे तो कोई तुमको कुछ नहीं कहेगा क्या? यह बहुत सारे लोग हैं वह सारा हिसाब रखेंगे. एक-एक हिसाब रखेंगे और आने वाले चुनाव में इसकी कीमत कांग्रेस को चुकानी पड़ेगी. अब तो और ज्यादा आनंद आएगा क्योंकि हम तो सब मथुरा के पास वाले लोग हैं अभी राम मुस्कुरा रहे हैं. अब मथुरा की बारी आनी चाहिए. अबकी बार वोट भगवान कृष्ण को मुस्कुराने के लिए देना है.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वीरता पुरस्कार पाने पर मिली जमीन का सरकार ने 14 साल तक नहीं दिया पट्‌टा, अब High Court ने लगायी फटकार
"अब मथुरा वालों की बारी है... इस बार भगवान श्रीकृष्ण को मुस्कुराने के लिए वोट दें" - CM यादव 
MP News: Budget of economic prosperity-You can also contribute in Viksit Bharat-Viksit Madhya Pradesh, send your suggestions here by this date, Deputy Chief Minister MP
Next Article
MP News: विकसित भारत-विकसित मध्यप्रदेश में आप भी दे सकते हैं योगदान, इस तारीख तक यहां भेजे सुझाव
Close
;