विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa: बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करना एएसआई को पड़ा भारी, आचार संहिता का उल्लंघन करने पर हुए लाइन अटैच

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करना एक एएसआई के लिए भारी पड़ गया. आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को लाइन अटैच कर दिया.

Read Time: 2 min
Rewa: बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करना एएसआई को पड़ा भारी, आचार संहिता का उल्लंघन करने पर हुए लाइन अटैच
रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने एएसआई को लाइन अटैच कर दिया है.

Violation of Code of Conduct: रीवा जिले (Rewa) के एक एएसआई को बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate From Rewa) का प्रचार करना भारी पड़ गया. रीवा पुलिस अधीक्षक (Rewa SP) को इसकी सूचना मिलते ही, एएसआई को लाइन अटैच (ASI Line Attached) कर दिया गया है. दरअसल, रीवा के सेमरिया थाने में पदस्थ एएसआई पीएन सतनामी सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी प्रत्याशी का चुनाव प्रचार कर रहे थे. उनका वायरल मैसेज साफ तौर से आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा था. एएसआई सतनामी खुलेआम सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा (BJP Candidate Janardan Mishra) को वोट देने की अपील कर रहे थे.

पुलिस अधीक्षक ने लिया एक्शन

बता दें कि सरकारी कर्मचारी का इस तरीके से प्रचार करना साफ तौर से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना जाता है. एएसआई सतनामी के पोस्ट शेयर करने के बाद हड़कंप मच गया. पोस्ट वायरल होते ही रीवा पुलिस कप्तान विवेक सिंह (Rewa SP Vivek Singh) ने सेमरिया थाने में पदस्थ एएसआई पीएन सतनामी पर कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल लाइन हाजिर कर दिया.

ASI Campaning for BJP Candidate

बीजेपी प्रत्याशी के लिए एएसआई द्वारा प्रचार करने का यह मैसेज वायरल हो रहा है.

जांच रिपोर्ट आने पर होगी विभागीय कार्रवाई

वहीं इस पूरे मामले को लेकर रीवा जिले के एडिशनल एसपी वी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि एएसआई पीएन सतनामी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. लाइन हाजिर करने के साथ ही पुलिस ने मामले के जांच भी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि विभागीय जांच रिपोर्ट आने के बाद विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें - MP हाईकोर्ट ने सिविल जज भर्ती परीक्षा नियमों को चुनौती देने वाली 15 याचिकाओं को किया खारिज, ये है पूरा मामला

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2024: सिंधिया ने नामांकन में घोषित की इतनी संपत्ति, खुद को बताया कर्जदार और पत्नी के पास नहीं है कोई जेवर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close