विज्ञापन
Story ProgressBack

EVM को लेकर राहुल गांधी के बयान पर CM यादव ने उठाया सवाल, कहा-उन्हें राजनीति की ही समझ नहीं

Mohan Yadav Attack on Rahul Gandhi: राहुल गांधी के ईवीएम को लेकर दिए बयान के बाद देश के साथ ही मध्य प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है. पहले चरण के लिए के लिए हुई बीजेपी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और उनके नेतृत्व को लेकर सवाल किया.

Read Time: 3 min
EVM को लेकर राहुल गांधी के बयान पर CM यादव ने उठाया सवाल, कहा-उन्हें राजनीति की ही समझ नहीं
फाइल फोटो

BJP Meeting on First Phase Election: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) ने ईवीएम को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi on EVM) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है. राहुल गांधी को राजनीति की समझ नहीं है. लोकतंत्र की समझ नहीं है. EVM जैसी निष्पक्ष चुनाव की वोटिंग मशीन, जिससे लोकतंत्र का मन बढ़ता है. भारत का मन बढ़ता है. उसपर सवाल खड़ा करना बेहद आपत्तिजनक है. उन्हें विचार करना चाहिए कि वह क्या कह रहे हैं. यह भी विचार करना चाहिए कि क्या उनका नेतृत्व उनकी पार्टी स्वीकार कर रही है?

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यह बयान बीजेपी बैठक के बाद दिया. बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों (Lok Sabha Elections Dates) के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पहले चरण के चुनाव (First Phase Election) के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. सोमवार को करीब तीन घंटे तक चली मैराथन बैठक (BJP Meeting in Bhopal) में बीजेपी प्रत्याशियों समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इस बैठक में पहले चरण के चुनाव में कवर होने वाली सीटों पर मंथन किया गया. इस दौरान बीजेपी ने चुनाव को लेकर लोकसभावार रणनीति बनाई. बता दें कि बैठक में मंडला, बालाघाट, सीधी, जबलपुर, शहडोल और छिंदवाड़ा सीट को लेकर चर्चा हुई. 

बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे. इसके साथ ही लोकसभा सीटों के प्रत्याशी, प्रभारी और पदाधिकारी भी मंथन के दौरान मौजूद रहे.

'दिग्विजय सिंह की भाषा बोलने लगे राहुल गांधी'

वहीं केंद्रीय मंत्री और मंडला लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि पहले चरण के चुनाव की जो लोकसभा सीट हैं, उसपर हमारा फोकस है. उन्होंने कहा कि हमने तय टारगेट को लेकर बैठक की. जिसमें सीधी, बालाघाट, छिंदवाड़ा समेत पहले चरण के मतदान वाली सीट को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि बैठक में कई मामलों पर विचार किया गया. इसके साथ ही जीत का भरोसा जताते हुए फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि सभी 29 सीटों पर हमारी जीत होगी.

वहीं राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कुलस्ते ने कहा कि चुनाव परिणाम से पहले ही कांग्रेस हार मान चुकी है. ऐसे बयान देना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. राहुल गांधी अब दिग्विजय सिंह की भाषा बोलने लगे हैं.

यह भी पढ़ें - Congress List: जीतू पटवारी और कई विधायकों के नाम पर लगेगी मुहर? दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर मंथन कल

यह भी पढ़ें - "यात्रा जहां से भी गुजरी, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई", पूर्व CM शिवराज का राहुल गांधी पर तीखा हमला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close