विज्ञापन
Story ProgressBack

Elections 2024: "यात्रा जहां से भी गुजरी, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई", पूर्व CM शिवराज का राहुल गांधी पर तीखा हमला

Shivraj Singh on Congress: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह को विदिशा सीट से मैदान में उतारा है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की सभी यात्राएं विफल रही हैं.

Read Time: 3 min
Elections 2024:
11 साल की बच्ची ने भेंट की अपनी गुल्लक

Shivraj Singh Chuahan: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) ने तारीखों का ऐलान कर दिया है. इसके बाद से प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों की चुनावी रैलियां तेजी से हो रही हैं. विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) से बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chuahan) ने एक रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी एक और विफल यात्रा का समापन किया है. यात्रा जहां से भी गुजरी है, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई है.

न्याय यात्रा ने किया कांग्रेस के साथ अन्याय

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने अब तक दो यात्राएं की और वह दोनों भारत जोड़ो, कांग्रेस तोड़ो, कांग्रेस छोड़ो यात्रा साबित हुई है. यात्रा जहां से गुजरी वहां से कांग्रेस ही गुजर गई. न्याय यात्रा ने भी कांग्रेस के साथ अन्याय ही किया. जहां से वो गुजरे वहां कांग्रेस या तो हारी है या शीर्ष नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दिया.

कांग्रेस नेताओं से किए सवाल

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे से चार सवाल पूछे-

  • जब अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा हुई थी, तब निमंत्रण मिलने के बाद भी क्यों नहीं गए थे? क्या कांग्रेस की यह ऐतिहासिक भूल नहीं है?

  • बंगाल में संदेशखाली की घटना पर कांग्रेस का एक भी बयान नहीं आया? क्या यह कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति नहीं है?

  • पीएम मोदी के खिलाफ हमेशा असभ्य शब्दों का प्रयोग, क्या यही कांग्रेस और इंडी गठबंधन का चरित्र है?

  • सोनिया गांधी ने लोकसभा का चुनाव क्यों नहीं लड़ा?

  • ये भी पढ़ें :- Bhagoria Mela 2024: एमपी में शुरू हुआ भगोरिया उत्सव, कृष्ण और राधा के रूप में नजर आए 'शिव' और 'साधना'

    छोटी बच्ची ने भेंट किया गुल्लक

    विदिशा से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान अपने क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उनके एक कार्यक्रम के दौरान वहां कि 11 वर्षीय बेटी आशी अग्रवाल ने चौहान को चुनाव लड़ने पर शुभकामनाएं देते हुए अपना गुल्लक भेंट किया. वहीं, एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें चुनाव लड़ने के भाव से पैसों का लिफाफा दिया.

    ये भी पढ़ें :- Sidhi News: घर से गए थे बाजार, अनियंत्रित बोलेरो ने ले ली तीन लोगों की जान

    MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Close