विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM शिवराज का तंज- कांग्रेस के लिए राहु केतु हैं गुरु पित्रोदा और शिष्य राहुल, इनकी बुद्धि पर मंथरा बैठ गई

Shivraj Singh on Congress: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा संसदीय क्षेत्र से जन-आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए बयान दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कुंडली में राहु-केतु दोनों बैठ गए हैं.

पूर्व CM शिवराज का तंज- कांग्रेस के लिए राहु केतु हैं गुरु पित्रोदा और शिष्य राहुल, इनकी बुद्धि पर मंथरा बैठ गई
जन-आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए शिवराज सिंह चौहान

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने गुरुवार को विदिशा संसदीय क्षेत्र (Vidisha Lok Sabha Seat) की गंजबासौदा विधानसभा के ग्राम मानोरा से जन-आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया. पूर्व सीएम ने गंजबासौदा विधानसभा के 80 से ज्यादा गांवों में जनसंपर्क, नुक्कड़ सभा और रोड-शो कर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान चौहान ने कहा कि, हम राजनीति में केवल दो ही उद्देश्यों से हैं. पहला देश की सेवा और दूसरा जनता की सेवा. मैं आपकी जिंदगी बेहतर बनाने में अपनी अंतिम सांस तक लगा दूंगा, किसी पद की ख्वाहिश नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है-शिवराज सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की अमर्यादित भाषा पर पलटवार करते हुए कहा कि, राहुल गांधी जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, ये भारत के संस्कार नहीं है. दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, जिनको दुनिया के दर्जनों देशों ने अपने सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया है. हार का डर ऐसा है कि वो सीट छोड़कर भाग रहे हैं. उस बौखलाहट में उन्होंने दिमागी संतुलन खो दिया है.

राहु-केतु दोनों कांग्रेस की कुंडली में बैठ गए हैं-पूर्व सीएम

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, राहुल के राजनीतिक गुरु कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा कह रहे हैं कि अमेरिका में एक कानून बना है, जिसके तहत आपके मरने के बाद आपकी अर्जित की हुई सम्पत्ति का 55 प्रतिशत हिस्सा सरकार के खाते में चला जाएगा. श्री चौहान ने कहा कि, ये भारत है, यहाँ तो माँ-बाप पेट काट-काट कर बेटे-बेटियों के लिए थोड़ा बहुत बचा पाते हैं और कांग्रेस कह रही है कि, हम मर गए तो 55 प्रतिशत सरकार के खाते में जाएंगे और तुम्हारे बच्चों को 45 प्रतिशत ही मिलेगा. ये पता नहीं कहाँ की सोच है.

कांग्रेस का समय खराब

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस में बचा क्या है. उनकी सबसे बड़ी नेता मैडम सोनिया हार के डर से चुनाव नहीं लड़ रही है, उन्होंने राज्यसभा में बैकडोर से एंट्री ले ली है. राहुल गांधी अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए हैं. रणछोड़दास बन गए हैं.

उन्होंने कहा कि, भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ और रामलला विराजमान हुए. बहनें दीप जला रही थी, नौजवान भगवा पताकाएं लहरा रहे थे. पूरा देश खुशियां मना रहा था. वहीं निमंत्रण सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खड़गे जी सहित कांग्रेस को भी मिला था, लेकिन उन्होंने लिखित में कहा हम नहीं जाएंगे मुहूर्त खराब है पूर्व सीएम ने कहा कि, मुहूर्त और समय तो कांग्रेस का ही खराब है.

ये भी पढ़ें :- सरकार जरा हमारी भी सुनो गुहार! पानी की विकराल समस्या, बरसाती नाले का पानी पीने को ग्रामीण मजबूर

मोदी जी अद्भुत नेता हैं-शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है. कांग्रेस सरकार में दुनिया में कहीं भी भारत का मान-सम्मान नहीं था. भारत को घपले-घोटालों का देश कहा जाता था, लेकिन 2014 के बाद से दुनियाभर में भारत का डंका बजा है और कोने-कोने में मोदी-मोदी के नारे लगे हैं.

ये भी पढ़ें :- "कांग्रेस ने सेना के हाथ बांध रखे थे, हमने पूरी छूट दी", मुरैना में PM Modi बोले-"एक गोली के बदले दस..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
पूर्व CM शिवराज का तंज- कांग्रेस के लिए राहु केतु हैं गुरु पित्रोदा और शिष्य राहुल, इनकी बुद्धि पर मंथरा बैठ गई
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;