विज्ञापन
Story ProgressBack

"कांग्रेस ने सेना के हाथ बांध रखे थे, हमने पूरी छूट दी", मुरैना में PM Modi बोले-"एक गोली के बदले दस..."

PM Modi on Army Action: मुरैना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सेना के जवानों के हाथ बांध रखे थे, हमने उन्हें फ्री कर दिया.

Read Time: 3 min

PM Modi Rally in Morena: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मुरैना (Morena) में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस (Congress) को घेरते हुए कहा कि ये कांग्रेस की नीति है, जो देश के लिए सबसे ज्यादा योगदान करे, उसे सबसे पीछे रखा जाए. यही कारण है कि कांग्रेस ने सालों तक सेना के जवानों की 'वन रैंक वन पेंशन' जैसी मांग पूरी नहीं की. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार (BJP Government) आते ही इसे लागू किया गया और हमने सीमा पर खड़े जवानों की चिंता की.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि कांग्रेस ने सैनिकों (Indian Army) के हाथ बांध रखे थे. हमने फ्री कर दिया है. हमने कहा कि अगर एक गोली के आती है तो इसके बदले दस गोली चलनी चाहिए. एक गोले के बदले 10 गोले चलना चाहिए.

कांग्रेस ने बाबा साहब की पीठ में छुरा घोंपा

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस पर धर्म के नाम पर देश के विभाजन का आरोप भी लगाया. उन्होंने कांग्रेस पर धार्मिक तुष्टीकरण (Religious Appeasement) का आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक (Karnataka) में कांग्रेस का राज है. कर्नाटक में कांग्रेस ने पाप करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों को रातों-रात ओबीसी घोषित कर दिया. ओबीसी का आरक्षण (OBC Reservation) छीन लिया. कांग्रेस ने बाबा साहब के आरक्षण के विरुद्ध काम किया है. देश में धर्म के आधार पर आरक्षण को बाबा साहब ने मना कर दिया था. आज कांग्रेस ने बाबा साहब की पीठ में छुरा घोंप दिया है.

बीजेपी के लिए देश से बड़ा कुछ भी नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर जनकल्याण के सपनों का बंटवारा करती है. धर्म के आधार पर सुविधाएं मिलती हैं. लेकिन, मोदी कहता है कि सुविधाओं पर पहला हक देश की गरीब जनता का है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए देश से बड़ा कुछ भी नहीं और कांग्रेस के लिए परिवार से बड़ा कुछ नहीं.

यह भी पढ़ें - दूसरे चरण में MP की जिन 6 सीटों पर होनी है वोटिंग, जानिए उनका गणित, कांग्रेस-BJP कौन किस पर भारी

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़: दूसरे चरण में तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर 26 को मतदान, भूपेश बघेल-ताम्रध्वज साहू जैसे दिग्गज मैदान में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close