विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election Phase 3 Voting: बल्ले-बल्ले! वोट डालने के बाद भोपाल के योगेश को मिला डायमंड रिंग…

Lok Sabha Phase 3rd Election Voting: लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित करने के भोपाल में लकी कूपन ड्रॉ काउंटर बनाया गया है.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election Phase 3 Voting: बल्ले-बल्ले! वोट डालने के बाद भोपाल के योगेश को मिला डायमंड रिंग…

भोपाल (Bhopal) में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए पहली बार जिला निर्वाचन कार्यालय ने भोपाल के मतदान केंद्र क्र. 210, 211 और 212  पर कूपन बॉक्स रखा है, जिसमें मतदाताओं से कूपन भरवा जा रहे हैं. प्रत्येक मतदान केंद्र पर 10:00 बजे 3:00 बजे और शाम 6:00 बजे लकी ड्रा निकाला जा रहा है. इन कूपंस में वोटर को डायमंड रिंग, टीवी, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन दी जाएगी. इधर, दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 211 में योगेश साहू को लकी ड्रा में डायमंड की रिंग इनाम में मिली है. 

योगेश साहू को मिला डायमंड रिंग

राजधानी भोपाल के चार इमली मतदान केंद्र पर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने लकी ड्रॉ निकाला. मतदान करने वाले चार इमली निवासी योगेश साहू को डायमंड रिंग मिला.

योगेश साहू ने कहा कि मुझे फोन आया कि लकी ड्रॉ में आपने डायमंड रिंग जीती है. पहले मुझे यह फेक कॉल लगा, लेकिन बाद में यकीन हो गया.

वोटर्स को लुभाने के लिए लकी ड्रॉ की घोषणा

मध्य प्रदेश में दो चरणों की वोटिंग के बाद चुनाव आयोग की चिंता बढ़ दी है. दरअसल, दो चरणों की वोटिंग में भोपाल में वोटिंग प्रतिशत काफी कम था. वहीं आयोग ने वोटर्स को लुभाने के लिए लकी ड्रॉ की घोषणा की. चुनाव आयोग ने तीसरे चरण यानी 7 मई को भोपाल लोकसभा क्षेत्र में हर दो घंटे में एक लकी ड्रॉ की घोषणा की.

ये भी पढ़े: मैंने अपना कर्तव्य निभाया अब..., वोटिंग के बाद क्या बोले अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close