विज्ञापन
Story ProgressBack

मैंने अपना कर्तव्य निभाया अब..., वोटिंग के बाद क्या बोले अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी

Phase 3 Election 2024 Voting: प्रणव अदाणी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, भारत के चुनाव सिर्फ दुनिया के ही सबसे बड़े चुनाव नहीं हैं. ये चुनाव विविधता और एकता को दिखाते है, जहां हर वोट मायने रखता है.

Read Time: 2 mins
मैंने अपना कर्तव्य निभाया अब..., वोटिंग के बाद क्या बोले अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी

अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर (Managing Director - Agro and Oil & Gas, Adani Group) प्रणव अदाणी (Pranav Adani) ने मंगलवार को पत्नी और बेटे के साथ लोकसभा चुनाव (Election 2024) के लिए अहमदाबाद में मतदान किया. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक उन्होंने अन्य लोगों से भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की. प्रणव अदाणी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, भारत के चुनाव सिर्फ दुनिया के ही सबसे बड़े चुनाव नहीं हैं. ये चुनाव विविधता और एकता को दिखाते है, जहां हर वोट मायने रखता है. मैंने अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाते हुए मतदान किया, अब आपकी बारी है. अपनी आवाज सुनाएं, अपना वोट डालें. गौरतलब है कि प्रणव अदाणी, अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी के बेटे हैं और अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर भी हैं.

इससे पहले अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने अहमदाबाद में महमदपुरा प्राइमरी स्कूल में स्थित बूथ पर मताधिकार का प्रयोग किया. मतदान के बाद गौतम अदाणी ने कहा, 'भारत आगे बढ़ रहा है और आगे भी बढ़ता रहेगा. यह लोकतंत्र का 'महापर्व' है. मैं सभी से मतदान करने व लोकतंत्र को जिताने की अपील करता हूं."

मतदान के बाद की तस्वीरें शेयर करते हुए गौतम अदाणी ने एक्स पर लिखा, "आज अपने परिवार के साथ मतदान करने पर गर्व है. मतदान एक अधिकार, एक विशेषाधिकार और एक जिम्मेदारी है. हमारे लोकतंत्र में प्रत्येक वोट एक शक्तिशाली आवाज है. भारत के भविष्य को आकार देने के लिए अपना वोट डालें. जय हिन्द.

यह भी पढ़ें : लोकतंत्र में हर वोट एक शक्तिशाली आवाज़ है, वोटिंग के बाद अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने दिया ये संदेश

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election Phase 3: MP की 9 सीट पर कौन हैं BJP-कांग्रेस के दिग्गज, वोटिंग % से वोटर्स तक ये रहे आंकड़ें

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत.. खरगोन जनसभा में PM मोदी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...
मैंने अपना कर्तव्य निभाया अब..., वोटिंग के बाद क्या बोले अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी
PM Narendra Modi Exclusive Interview PM Modi said there will be a lot of trading throughout on stock market the week after the election results
Next Article
Exclusive: शेयर बाजार पर बोले PM मोदी, कहा-चुनाव नतीजे आने पर हफ्ते भर खूब होगी ट्रेडिंग
Close
;