विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले MP में कांग्रेस व BSP को लगा बड़ा झटका, इतने नेताओं ने थामा BJP का दामन

Lok Sabha Election 2024: एमपी में लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस सहित बीएसपी के नेताओं का अपनी पार्टी से मोहभंग होने के बाद पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. यानी यहां कांग्रेस और बीएसपी को लोकसभा चुनाव में अपने नेताओं के लगातार पार्टी छोड़कर जाने से बड़े झटके लग रहे है.

Read Time: 3 mins
MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले MP में कांग्रेस व BSP को लगा बड़ा झटका, इतने नेताओं ने थामा BJP का दामन

Lok Sabha Election 2024 News: श्योपुर में लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी (BSP ) और कांग्रेस  (Congress) को बड़ा झटका लगा है. बीएसपी के मुरैना श्योपुर लोकसभा (Morena Sheopur Lok Sabha seat) के प्रभारी और पूर्व जनपद अध्यक्ष तुलसी नारायण मीणा (Tulsi Narayan Meena) सहित कांग्रेस के दो जिला उपाध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है. ग्वालियर में एमपी विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने बीएसपी और कांग्रेस के इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

एमपी में लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस सहित बीएसपी के नेताओं का अपनी पार्टी से मोहभंग होने के बाद पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. यानी यहां कांग्रेस और बीएसपी को लोकसभा चुनाव में अपने नेताओं के लगातार पार्टी छोड़कर जाने से बड़े झटके लग रहे है. इसी कड़ी में श्योपुर में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस और बीएसपी को बड़ा झटका लगा है. बीएसपी के मुरैना श्योपुर लोकसभा सीट के प्रभारी पूर्व जनपद अध्यक्ष तुलसीनारायण मीणा ने बीएसपी को झटका देकर भाजपा ज्वाइन कर ली है. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के दो जिला उपाध्यक्षों ने भी अपने समर्थकों संग पार्टी छोड़ने के साथ ही बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने दिलाई सदस्यता

बीएसपी और कांग्रेस नेताओं के साथ करीब उनके दो दर्जन से ज्यादा समर्थकों ने अपने नेताओं के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीएसपी और कांग्रेस नेताओं ने श्योपुर में बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट के साथ ग्वालियर में एमपी विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के सामने बीजेपी ज्वाइन की. विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने बीएसपी के मुरैना श्योपुर लोकसभा के प्रभारी पूर्व जनपद अध्यक्ष तुलसी नारायण मीणा के साथ कांग्रेस के दो जिला उपाध्यक्षों और उनके समर्थकों को बीजेपी परिवार में शामिल करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Rice Scam: PDS में बड़ा घोटाला हुआ उजागर, इतने क्विंटल गरीबों का राशन डकार गए माफिया !

कांग्रेस और बीएसपी प्रत्याशियों की बढ़ी मुश्किलें

बीएसपी के नेता तुलसी नारायण मीणा के बीजेपी में शामिल होने से एक तरफ बीएसपी की मुश्किल बढ़ गई है. वहीं, कांग्रेस नेताओं की बात करें, तो ये सभी लोग लोकसभा उम्मीदवारों को लेकर नाराज बताएगा रहे थे. इन नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस और बीएसपी की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने दिया ऐसा संकेत कि शिवराज सिंह के फैंस हो गए खुश, दिल्ली में बड़ी भूमिका के चर्चे शुरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिवनी में हिंसक जानवरों से दहशत ! अब वन विभाग बताएगा बचाव के तरीके
MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले MP में कांग्रेस व BSP को लगा बड़ा झटका, इतने नेताओं ने थामा BJP का दामन
Chief Minister Mohan Yadav got angry at Asaduddin Owaisi this is Madhya Pradesh not Hyderabad
Next Article
MP News: ओवैसी पर भड़के सीएम मोहन यादव, कहा-यह मध्यप्रदेश है, हैदराबाद नहीं
Close
;