विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: पांचवें चरण के वोटिंग के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया दावा, बोले- इसमें कोई श़क नहीं है कि...

Former MP CM Kamalnath: पूर्व एमपी सीएम कमलनाथ ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होंगे. एक बयान में उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि चुनाव में हमारा परिणाम अच्छा आने वाला है.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha 2024: पांचवें चरण के वोटिंग के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया दावा, बोले- इसमें कोई श़क नहीं है कि...
कमलनाथ (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज पांचवे चरण का मतदान हो रहा है. पांचवें चरण के मतदान के दौरान पूर्व मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ (Kamalnath) ने दावा किया है कि 4 जून को आने वाले परिणामों में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी. बता दें. लोकसभा चुनाव 2024 के अभी दो चरण बाकी हैं. 

पूर्व एमपी सीएम कमलनाथ ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होंगे. एक बयान में उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि चुनाव में हमारा परिणाम अच्छा आने वाला है.

छिंदवाड़ा से लेकर हर सीट पर बीजेपी ने प्रशासन का पैसों का उपयोग किया 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता कांग्रेस के साथ है और 4 जून को आने वाले परिणाम में कांग्रेस मध्य प्रदेश की हर सीट पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने आगे कहा कि सत्तासीन BJP ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने छिंदवाड़ा से लेकर हर सीट पर कोई कसर नहीं छोड़ी है और प्रशासन का पैसों का उपयोग किया है.

कमलाथ बोले, जनता हमारे साथ, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अच्छी सीटें आएंगी 

पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे कमलनाथ ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अच्छी सीटें आएंगी. बीजेपी पर बेईमानी का आरोप लगाते हुए कमलनाथ ने कहा कि बेईमानी में तो BJP ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, उन्होंने चुनाव में पूरी बेईमानी की है. बतां दे, मध्य प्रदेश में चार चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है

लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण चुनाव अभी बाकी, 4 जून को मतगणना

चुनाव आयोग द्वारा 7 चरणों में लोकसभा चुनाव संप्नन कराए जाने हैं. आज पांचवे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद 25 मई और 1 जून को छठे और सातवें चरण का मतदान होगा. इसके बाद 4 जून को पूरे देश में एक साथ मतगणना कराई जाएगी. इसके बाद ही तय होगा कि केंद्र में किसकी सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें-जीतू पटवारी ने गिनवाईं BJP की खामियां तो भाजपाई नेता ने किया पलटवार, कहा- सावन के अंधे...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे
Lok Sabha 2024: पांचवें चरण के वोटिंग के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया दावा, बोले- इसमें कोई श़क नहीं है कि...
Mockery of law in Ashoknagar 1 died after being crushed by a police vehicle
Next Article
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
Close
;