विज्ञापन

जीतू पटवारी ने गिनवाईं BJP की खामियां तो भाजपाई नेता ने किया पलटवार, कहा- सावन के अंधे...

Jitu Patwari Statement : मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य की BJP सरकार और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में तीन सी कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज है. इस पर मध्य प्रदेश के BJP मीडिया प्रभारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

जीतू पटवारी ने गिनवाईं BJP की खामियां तो भाजपाई नेता ने किया पलटवार, कहा- सावन के अंधे...
पटवारी ने गिनवाईं BJP की खामियां तो भाजपाई नेता ने किया पलटवार, कहा- "सावन के अंधे..."

MP Lok Sabha Elections : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 4 चरणों में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) संपन्न हो चुके हैं तो वहीं, 4 जून तक सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की किस्मत EVM में लॉक हो चुकी हैं. इसी बीच प्रदेश में जीत के दावे को लेकर भी सियासत तेज़ हो गई है. चाहे BJP हो या कांग्रेस तमाम पार्टियों के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य की BJP सरकार और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में तीन सी कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज है. इस पर मध्य प्रदेश के BJP मीडिया प्रभारी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 महीने की कमलनाथ की काली सरकार से निकालिए और देखिए कि प्रदेश में मोहन सरकार की सरपरस्ती में 100 दिन के कार्यकाल में जनता के हित में क्या फैसले लिए गए. 

दरअसल, राजधानी भोपाल के कांग्रेस कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस दौरान जीतू पटवारी ने BJP पर जमकर निशाना साधा. पटवारी ने कहा कि

मैंने तीन महीने में मुख्यमंत्री को पांच पत्र लिखे और उनसे कानून व्यवस्था संभालने का आग्रह किया, गृह मंत्री समेत सारे पद उनके अधीन हैं लेकिन क्या उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर आज तक भी कोई समीक्षा बैठक की है? प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं लेकिन गृह मंत्री मोहन यादव के पास क्राइम रोकने की कोई योजना नहीं है. क्राइम के खिलाफ आवाज उठाने पर वह विपक्ष के नेताओं FIR करा देते हैं, जैसे मेरे खिलाफ पोक्सो का केस दर्ज करा दिया.

जीतू पटवारी 

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 

"BJP का 400 पार का नारा फेल" - पटवारी 

पटवारी ने माना कि राज्य में तीन-चार चुनाव में कांग्रेस को हार मिली है, इसका सारा दोष BJP को नहीं दे सकते. हमारी भी कमियां हैं, जिनको सुधारा जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और BJP का 'अबकी बार, 400 पार' का नारा धूमिल होता जा रहा है. मध्य प्रदेश में BJP का 29 में से 29 का नारा भी फलीभूत होता नजर नहीं आ रहा. चौथा चरण आते-आते भाजपाई 400 पार के नारे को बोलने में झिझक महसूस कर रहे हैं, क्योंकि हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का 370 वोट बढ़ाने का फार्मूला फेल हो गया और हर चरण में वोट प्रतिशत कम हुआ है, इससे BJP कार्यकर्ता निराश हैं.

पटवारी ने आरोप लगाया कि वर्तमान मुख्यमंत्री, BJP के पूर्व मुख्यमंत्री एवं BJP के सभी नेता जनता को गुमराह करने वाले बयान दे रहे हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 'फोकट का अनाज' वाला बयान देकर मध्य प्रदेश के आदिवासियों का अपमान किया है, मध्य प्रदेश जो कि देश का सबसे बड़ा आदिवासी प्रदेश है, यहां का आदिवासी 'फोकट का अनाज' नहीं खाता. वह इस धरा का मालिक है.
क्या बोले BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी ?

क्या बोले BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी ?

BJP मीडिया प्रभारी आशीष ने किया पलटवार 

इधर, मध्य प्रदेश के BJP मीडिया प्रभारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. आशीष अग्रवाल ने कहा कि सावन के अंधे को हरा ही हरा दिखता है जीतू पटवारी जी...! 15 महीने की वो काली कमलनाथ सरकार जिसमें वादा खिलाफी भ्रष्टाचार, और तबादला उद्योग के अलावा कुछ नहीं था, उससे निकल कर आप किसी और सरकार को नहीं देखेंगे, इसमें कोई अचरज नहीं है, बाकि माफिया किस तरह से आपकी सरकार चला रहे थे उसे प्रमाणित आप ही के तत्कालीन मंत्री ने किया था, जिस पर आप सबके मौन ने, उसकी हामी को दर्शाया है.

ये भी पढ़ें : 

जानिए MA पास पीएम मोदी के पास ज्वेलरी के नाम पर कौन सी चार चीजें हैं?

PM Modi Net Worth : न घर है न गाड़ी, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं पीएम मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
जीतू पटवारी ने गिनवाईं BJP की खामियां तो भाजपाई नेता ने किया पलटवार, कहा- सावन के अंधे...
Strange case of bribery came to light woman took cow to SDM court in Teamakgarh
Next Article
MP में 'भ्रष्टों' को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, कोर्ट में गाय बांधकर कहा- ये रखो रिश्वत
Close