विज्ञापन

अगर आप शराब पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान! Liquor की बंद बोतलों में मिली छिपकली

Betul News: एमपी के बैतूल से शराब पीने वालों के लिए हैरान करने वाली खबर है. बता दें यहां एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई. इस मामले को लेकर खूब बवाल मचा. फिर जो हुआ..

अगर आप शराब पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान! Liquor की बंद बोतलों में मिली छिपकली
अगर आप शराब पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान! Liquor की बंद बोतलों में निकली छिपकली.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई क्षेत्र में शराब की दुकान पर एक गंभीर और चौंकाने वाली घटना सामने आई है.एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई. यह घटना उस समय और बढ़ गई जब उपभोक्ता ने इस बारे में दुकान के कर्मचारियों को बताया और वहां नोकझोंक शुरू हो गई.

छिपकली तैरती मिली..

दरअसल ग्राहक ने बीयर की बोतल में अजीब गंध महसूस की, और ध्यान से देखने पर उसमें मरी हुई छिपकली तैरती मिली. उपभोक्ता यह बोतल लेकर जब शराब दुकान पहुंचकर बीयर में छिपकली निकलने की जानकारी दी, तो इस पर दुकान के कर्मचारियों और ग्राहक के बीच बहस शुरू हो गई.

गाली-गलौच तक की नौबत आ गई

कर्मचारियों ने ग्राहक की शिकायत को अनदेखा करते हुए उसे खरी-खोटी सुनाई और गाली-गलौच तक की नौबत आ गई. ग्राहक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे यह घटना तेजी से वायरल हो गई. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बीयर की बोतल उसी दुकान से खरीदी गई थी. स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस शराब दुकान पर ग्राहकों से शराब के निर्धारित दाम से अधिक दाम वसूल किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ की फिरौती को छतरपुर पुलिस ने सुलझाया ! UP पुलिस ने किया सम्मानित

बीयर में छिपकली कैसे आई?

जब ग्राहक इसका विरोध करते हैं, तो ठेकेदार के गुर्गे उनसे बदसलूकी करते हैं. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि प्रशासन और आबकारी विभाग इस सबके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे. बीयर में छिपकली कैसे आई,इसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, अधिक दाम पर शराब बेची जाने की भी जांच की जाएगी.दोषी पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- कक्षा 6 के मासूम की स्कूल में हार्ट अटैक से मौत ! विद्यालय से लेकर घर तक छाया मातम


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: मैरिज सर्टिफिकेट के लिए कलेक्ट्रेट की चक्कर काट रही NRI बहू, फिर HC में दायर की याचिका, अब कोर्ट ने दिए ये निर्देश
अगर आप शराब पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान! Liquor की बंद बोतलों में मिली छिपकली
Digvijay Singh in deep trouble, may face trouble due to 'objectionable' comments against state BJP president
Next Article
बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
Close