विज्ञापन
Story ProgressBack

Khargone News: पेट में उठा दर्द, ले जाया गया अस्पताल, इलाज के दौरान हुई कैदी की मौत

Under Trial Prisoner Died in Khargone: जेल के विचाराधीन कैदी की मौत होने पर न्यायाधीश की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. घटना की जानकारी लगने पर सरदार के परिचित, रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए.

Read Time: 2 min
Khargone News: पेट में उठा दर्द, ले जाया गया अस्पताल, इलाज के दौरान हुई कैदी की मौत
खरगोन में इलाज के दौरान विचाराधीन कैदी की मौत (सांकेतिक फोटो)

Khargone Jail News: खरगोन (Khargone) जिले की बड़वाह उपजेल के एक विचाराधीन कैदी (Under Trial Prisoner) और सनावद नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष सरदार की मंगलवार रात सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कैदी कब्ज और पेट दर्द की शिकायत पर शाम को सिविल अस्पताल में भर्ती हुआ था. ठीक होने पर फिर उसे जेल ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Crime News: जूतों की वजह से पकड़ा गया कातिल, पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा

इलाज के दौरान हो गई मौत

कुछ घंटों बाद जेल में कैदी की तबियत फिर बिगड़ी तो उसे दोबारा सिविल अस्पताल लाया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जेल के विचाराधीन कैदी की मौत होने पर न्यायाधीश की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. घटना की जानकारी लगने पर सरदार के परिचित, रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए. जानकारी के अनुसार, सरदार सिंह सोलंकी बीजेपी के कद्दावर नेता थे. वह भाजपा की पहली पंक्ति के नेता वरिष्ठ पदाधिकारी, पार्षद, नगर पालिका के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : बालाघाट में 761 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात, CM ने कहा- कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद

एक घुटने से चलने में थी समस्या

जेलर युवराज सिंह मुवेल ने बताया कि थाना सनावद के आरसीटी 23/24 धारा 420, 34 आईपीसी के तहत 13 फरवरी को उन्हें सनावद न्यायालय के आदेश पर यहां लाया गया था. जेल में प्रवेश के समय उनके एक पैर में रॉड थी. उन्हें एक घुटने से चलने में समस्या थी. जेल में बंदी की नियमित जांच भी हो रही थी. 20 फरवरी को भी जेल चिकित्सक श्याम पटेल ने दोपहर 12 बजे उनकी जांच की थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close