विज्ञापन
Story ProgressBack

Water Crisis: खंडवा में पेयजल संकट से गुस्साए लोगों ने कर दिया चक्का जाम, दिया ये अल्टीमेटम..

MP Khandwa News: एमपी के खंडवा में आठ दिनों से नलों में पानी नहीं आया है, जिससे बूंद-बूंद पानी के लिए लोग तरस रहे हैं. गुस्साए लोगों ने शनिवार को चक्का जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस-प्रशासन की टीम पहुंचकर लोगों को समझाया.

Water Crisis: खंडवा में पेयजल संकट से गुस्साए लोगों ने कर दिया चक्का जाम, दिया ये अल्टीमेटम..
पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया चक्का जाम

Water Crisis in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में जहां एक ओर भीषण गर्मी से आमजन परेशान हैं, तो वहीं इस गर्मी में पानी को लेकर भी विकराल समस्या बनी हुई है. जिसके चलते ही शनिवार देर शाम शहर के इंदिरा चौक पर स्थानीय रहवासियों ने चक्का जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर खंडवा एसडीएम, डीएसपी और पुलिस बल सहित निगम के अधिकारी पहुंचे, जहां महिलाओं के आरोप थे कि उनके घरों में पिछले 8 दिन से नलों में पानी नहीं आया है, और गालियां सकरी होने के चलते टैंकर से पानी सप्लाई नहीं हो पा रही है.

'यदि पानी नहीं आया तो सुबह फिर करेंगे जाम'

चक्का जाम करने वाली महिलाओं ने कहा कि हम लोग मजदूर वर्ग से हैं. जिसके चलते दिनभर मजदूरी करने के बाद शाम को घर का चूल्हा-चौका छोड़कर पानी के लिए परेशान होना पड़ता है. हालांकि, मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अमले ने चक्का जाम कर रहे लोगों को सुबह तक नलों में पानी आने का आश्वासन दिया है, तो वहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि पानी नहीं आया, तो सुबह फिर से रोड जाम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें -MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह, ये भूल क्यों कर बैठी पुलिस?

23 मई को भी हुआ था प्रदर्शन

दरअसल, खंडवा में नर्मदा जल की पाइप लाइन फूट जाने से पिछले कई दिनों से नलों में पानी नहीं आया था, जिसके चलते अब लोग आंदोलन की राह पर उतर आए हैं. बता दें कि 120 करोड़ रुपये की नर्मदा जल योजना की पाइप लाइन आए दिन फूट जाती है, जिससे खंडवा में कृत्रिम जल संकट उत्पन्न हो जाता है. बता दें कि 23 मई को भी खंडवा में जल संकट को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था. बीजेपी पार्षदों पर आरोप लगाया था पानी सप्लाई को लेकर. कांग्रेस का आरोप था कि 120 करोड़ रुपए की नर्मदा जल योजना (Narmada Jal Yojana) में घोटाला हुआ है, जिसकी कीमत आम आदमी चुका रहा है.

ये भी पढ़ें- Kyrgyzstan Tension: बढ़ते तनाव के बीच वापस आए छात्र ने सुनाई अपनी कहानी, कहा-बाहर से आए छात्रों के साथ
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Water Crisis: खंडवा में पेयजल संकट से गुस्साए लोगों ने कर दिया चक्का जाम, दिया ये अल्टीमेटम..
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;