विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह, ये भूल क्यों कर बैठी पुलिस?

MP Crime News: छोटी उम्र न समझी का दौर और क्राइम (Crime) के जरिए नाम कमाने का जुनून दमोह (Damoh) के साहिल सेन को भरी पड़ गया. दर्जन भर साथियों के साथ दूसरे को धमकाने गया साहिल गहरे घाव से पल भर जान गवां बैठा. ये कहानी नही, देर रात को हुई दमोह में दर्दनाक वारदात की हकीकत है.

Read Time: 3 mins
MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह, ये भूल क्यों कर बैठी पुलिस?
MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह.

Gang War In Damoh: एमपी (MP Crime) के दमोह (Damoh) शहर में बीती रात घटी हत्या की वारदात ने सबको दहला दिया. दरअसल मामला नई उम्र के लड़कों के बीच के गैंगवार (Gang War) का निकला, जो दुर्लभ कश्यप की तरह जल्द नाम कमाना चाहते थे.साहिल सेन (महाकाली चौराहा निवासी) ने पहले अनुज गुरु को फोन करके लोकेशन जानी. फिर पहुंच गया.अपनी गैंग को लेकर अनुज के घर के पास. फिर थोड़ी देर बहस के बाद अनुज सब पर भारी पड़ गया. अनुज को साहिल की गैंग ने रोकने की बहुत कोशिश की.पर बचकर भागते हुए अनुज ने साहिल पर इतने वार किए कि उसकी जान जोखिम में आ गई.जब गैंग के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत बताया.

सामान्य हत्या समझ बैठी थी पुलिस

वारदात के जरिए सनसनी मचाने वाला अनुज गुरु अपने साथ दर्जन भर से अधिक हम उम्र सदस्य रखता है, रील के जरिए अपने अपराध के मंसूबे वो समाज में वायरल कर रहा था. पर किसी ने उसके मंसूबे नहीं भापा. उसने अपराधी दुर्लभ कश्यप की तरह एक वारदात को अंजाम दे दिया.दरअसल दमोह पुलिस इसे शुरुआती दौर में सामान्य हत्या समझ बैठी थी.

मृतक साहिल पहले गैंग के साथ वहां पहुंचा

वायरल हुआ सीसीटीवी (CCTV) फुटेज साफ बताता है कि मृतक साहिल पहले अपनी गैंग के साथ वहां पहुंचा. फिर बचने की कोशिश की. पर थोड़ी दूर पर ही फिर पकड़ा गया. अनुज गुरु ने उसे कत्ल करने में कोई कसर न छोड़ी. जान दे चुका साहिल गैंग के सदस्यों के जरिए ही अस्पताल पहुंचा. 

सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों गैंग के लोग अपने मंसूबे के संकेत देते रहे हैं. पर किसी की भी नजर इन पर नहीं पड़ी. अब अपराध और अपराधी की मानसिकता जानने वाले इसे समाज के लिए खतरा बता रहे हैं.

अपराध और अपराधी पर नकैल कसना जरूरी 

दीपक श्रीवास्तव, एडवोकेट क्राइम ने कहा कि दमोह में पनप रहे इस तरह के अपराध और अपराधी पर नकैल कसना जरूरी है. ये पुलिस की जिम्मेदारी है. वहीं, समाज का भी कर्तव्य है कि इस तरह से अपराध की ओर जा रहे युवाओं को पहचाने. पुलिस को खबर करें, ताकि भविष्य के दुर्लभ कश्यप को हम अपराधी बनने से पहले रोक सकें.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh : बेमेतरा की बारूद फैक्ट्री में जबरदस्त ब्लास्ट, एक की मौत, 6 घायल, घटना की होगी मजिस्ट्रियल जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP हाईकोर्ट ने सिविल जज नियुक्ति पर लगाई रोक, फिर से जारी होंगे प्री एग्जाम के परिणाम, दोबारा होगी मेन्स परीक्षा
MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह, ये भूल क्यों कर बैठी पुलिस?
MP top news World Poha Day Poha is the pride of Indoris, Mayor-MLA and Urban Development Minister Kailash Vijayvargiya even tasted it, said- Indore will be recognized in the world
Next Article
विश्व पोहा दिवस: इंदौरियों की शान है पोहा, मेयर-MLA-मंत्री तक ने चखा स्वाद, कहा-विश्व में बनेगी पहचान
Close
;